हापुड़ के पत्रकार विपिन गिरी को बदनाम करने के लिए साजिश रचा गया

संपादक, BHADAS4MEDIA

मान्यवर,

आपके पोर्टल द्वारा न्यूज18 के हापुड़ संवाददाता विपिन गिरी के खिलाफ एक खबर को प्रकाशित किया गया है, जिसमें न्‍यूज18 के आफिस पर लोगों ने हंगामा किया, संज्ञान ले। आपको अवगत कराना है कि आपके पोर्टल का इस्‍तेमाल कर हापुड़ के ईमानदार युवा पत्रकार विपिन गिरी को बदनाम किया गया है।

यह मामला हाफिजपुर थाने के तुमरेल गांव का है जहां तीन छात्राओं को जो कि सगी बहन है उनको पड़ोस के गांव गिरधरपुर के कुछ मनचले 7 महीने से परेशान कर रहे थे इसी को लेकर छात्राओं ने डीजीपी ऑफिस से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी शिकायती पत्र भेजा था व डीजीपी को ट्वीट किया था उसके बाद हापुड़ के पत्रकारों ने छात्राओं की बाइट व क्षेत्राधिकारी पवन कुमार की बाइट लेकर खबर को अपने अपने चैनलों पर जनहित में चलवाया था जिसके बाद पुलिस ने मनचलों के खिलाफ कार्यवाही की।

पुलिस की कार्यवाही से परेशान होकर मनचलों के परिजन जिनमें कुछ महिला और पुरुष SP हापुड़ के यहां आए थे वहां पर कुछ लोगों द्वारा मनचलों के परिजनों को भड़काया गया और कहा कि चैनलों पर खबर चलने की वजह से तुम्हारे बच्चों के खिलाफ कार्यवाही हुई है, इसी दौरान किसी ने ETV/न्‍यूज18 के पत्रकार विपिन गिरी के ऑफिस इन लोगों को भेज दिया जो कि ठीक SP ऑफिस के बैक साइड में है वहां पर इन लोगों ने पहुंचकर हंगामा किया।

यह खबर सभी न्‍यूज चैनलों पर प्रमुखता से दिखाई गई थी लेकिन विपिन गिरी को निशाना बनाते हुए उनके खिलाफ साजिश की गई, उक्त मामले में मनचलों के परिजन व उनके किसी सगे संबंधी से विपिन गिरी की कोई बातचीत नहीं हुई थी, मनचलों के परिवार वाले खबरें चलने के बाद परेशान थे उनको किसी ने जैसे भड़काया उन्होंने वैसा ही किया, क्योंकि खबर के असर के बाद ही पुलिस ने कार्रवाई की थी तो परिजनों का मीडिया के खिलाफ होना स्वाभाविक सी बात है।

मैं भी लगभग 8 वर्ष से हापुड़ में पत्रकारिता कर रहा हूं, विपिन गिरी को 5 वर्ष से पत्रकारिता करता हुआ देख रहा हूं, आज तक उनके खिलाफ कोई शिकायत सामने नहीं आई। मेरे चैनल नेशनल वॉइस ने भी इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था लेकिन किसी ने जानबूझकर विपिन गिरी को बदनाम करने के लिए यह सब किया है। अत: आपसे निवेदन है कि प्रकरण के सभी पहलुओं पर ध्‍यान दें और पत्रकारिता के चौथे स्‍तंभ को मजबूत बनाने में मदद करे, जिससे भडास4मीडिया पर लोगों का भरोसा बना रहे। आपकी सच्‍ची पत्रकारिता कई युवा पत्रकारों को आगे बढाने में मददगार साबित होगी। प्रकरण की पूरी सच्‍चाई जानकर पोर्टल पर खबर को प्रकाशित करे।

मौ0- समीर
जिला प्रभारी
नेशनल वॉइस
हापुड़

मो0- 8218366659
ms7726793@gmail.com

उपरोक्त खबर से संबंधित वीडियो ये है..



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code