BJP सांसद का आरोप- पैसा और लड़की सप्लाई करने पर मिलता है टिकट (सुनें टेप)

अंबेडकरनगर सीट से भाजपा के मौजूदा सांसद हरिओम पांडेय ने टिकट कटने के बाद अपनी ही पार्टी पर हमला बोल दिया है. सांसद ने कहा कि टिकट उन्हें ही मिलता है जो पैसा और लड़की सप्लाई करता है. पार्टी उन्हें ही टिकट देती है जो ऐसा करने में सक्षम होता है.

सांसद हरिओम पांडेय ने पार्टी जिला अध्यक्ष पर भी गंभीर आरोप लगाए. भाजपा जिलाध्यक्ष पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं. एक लड़की रेप का आरोप लगाकर धरने पर बैठी थी. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या हो रही है. ज्ञात हो कि भाजपा ने अंबेडकर नगर सीट से इस बार हरि ओम पांडे का टिकट काट कर मुकुट बिहारी वर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है.

अंबेडकर नगर के सांसद हरिओम पांडेय का साफ कहना है कि भाजपा को चाहिए पैसा और लड़की. साथ में करना पड़ता है गणेश परिक्रमा. तब मिलता है सांसद का टिकट. उन्होंने कहा कि भाजपा में बुजुर्गों और ब्राह्मणों का कोई नहीं है इज्जत. इसी वजह से पूर्वांचल के कम से कम 10 सीटों का परिणाम बीजेपी के खिलाफ जाएगा. पूर्वांचल में नहीं रहेगा मोदी लहर. सांसद हरिओम पांडे ने कहा कि वे सुनील बंसल की नहीं कर पाए गणेश परिक्रमा और भाजपा को चाहिए पैसा व लड़की जो मैं नहीं कर सकता, इसलिए काटा गया मेरा टिकट.

सुनें हरिओम पांडेय की भड़ास…

Audio

BJP सांसद का आरोप- लड़की और पैसे की सप्लाई पर मिलता है टिकट!

BJP सांसद का आरोप- लड़की और पैसे की सप्लाई पर मिलता है टिकट! (अंबेडकर नगर सीट से सांसद हरिओम पांडेय खुद का टिकट कटने के बाद क्या कुछ बोल गए, सुनिए)

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಮಂಗಳವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 16, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “BJP सांसद का आरोप- पैसा और लड़की सप्लाई करने पर मिलता है टिकट (सुनें टेप)”

  • Shailendra Singh says:

    Punata asatya. Pandeyji baura gaye hain. Kya har baar inhein hi pratyashi banaya jaye, aisa jaruri hai? Agar haan, to kyun?
    Bad budhon ki agar ijjat nahin thi to istifa pehle hi de dena chahiye tha.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *