आगरा पुलिस ने तीन पत्रकारों के खिलाफ मुकदमा लिखा

योगी राज में आगरा में समाचार लिखने पर तीन पत्रकारों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किए जाने की खबर है। पुलिस का कहना है कि एक वीडियो जिसमें कुछ व्यक्तियों को मुर्गा बनाया गया है, को आगरा पुलिस से सम्बंधित बताकर आगरा पुलिस के विरुद्ध लोगों में आक्रोश पैदा करने के उद्देश्य से सोशल मीडिया में डालकर अफवाएं फैलाया जा रहा था।

आगरा पुलिस के अतिक्रमण हटाओ अभियान को रोकने के उद्देश्य से कुछ भ्रामक मैसेज व्हाट्सएप ग्रुप में भी प्रचारित किये जा रहे थे। इस संबंध में थाना रकाबगंज पर पत्रकार अजय यादव, बबले भारद्वाज और राजेश तोमर के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 163/19 अन्तर्गत धारा 505/353 IPC पंजीकृत किया गया है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “आगरा पुलिस ने तीन पत्रकारों के खिलाफ मुकदमा लिखा

  • Ajay yadav says:

    पत्रकारों को फ़र्ज़ी फसाया गया है , वायरल वीडियो की खबर सोशल मीडिया, वाट्सअप और वेबपोर्टलो पर पहले से चल रही थी जिस खबर अजय यादव और बबले भसरद्वाज ने कही भी अपने वाट्सअप ग्रुप या अन्य के दुआरा प्रसाररित नही किया गया है , बेबजह फसाया गया है जब कि खबर अन्य चैनल और अखबारों ने भी प्रकाशित की थी उन पर कोई कार्यवाही नही की ।
    कार्यवाही होनी भी चाहिए तो वायरल वीडियो को बनाने वाले और उसे वॉयरल करने वालो पर होनी चाहिये

    Reply
  • पत्रकारों को फ़र्ज़ी फसाया गया है , वायरल वीडियो की खबर सोशल मीडिया, वाट्सअप और वेबपोर्टलो पर पहले से चल रही थी जिस खबर अजय यादव और बबले भसरद्वाज ने कही भी अपने वाट्सअप ग्रुप या अन्य के दुआरा प्रसाररित नही किया गया है , बेबजह फसाया गया है जब कि खबर अन्य चैनल और अखबारों ने भी प्रकाशित की थी उन पर कोई कार्यवाही नही की ।
    कार्यवाही होनी भी चाहिए तो वायरल वीडियो को बनाने वाले और उसे वॉयरल करने वालो पर होनी चाहिये

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *