जी न्यूज के एंकर राहुल गिरफ्तार, नोएडा पुलिस ने हत्या को ‘गैर इरादन हत्या’ कर दिया!

नोएडा के सेक्‍टर 77 स्थित अंतरिक्ष फोरेस्‍ट अपार्टमेंट में जी राजस्थान की एंकर राधिका कौशिक की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत के मामले में पुलिस ने एंकर राहुल अवस्‍थी को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी गैर इरादतन हत्‍या की धाराओं में हुई है. पुलिस ने कोर्ट में पेशी के बाद राहुल अवस्थी को जेल भेज दिया. परिजनों ने हत्या की धारा को गैर इरादतन हत्या में बदलने का पुरजोर विरोध किया है. इस बीच, पुलिस ने क्राइम सीन को दोहराया है और इसकी रिपोर्ट भी जांच में शामिल की है.

एसपी सिटी सुधा सिंह ने बताया कि परिजनों ने राहुल पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया. राहुल को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया. लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जांच में पाया कि कुछ लापरवाही राहुल की थी. पुलिस ने बताया कि रेलिंग की ऊंचाई चार फीट है. राधिका रेलिंग पर खुद नहीं बैठ सकती है जबकि राहुल ने बताया था कि राधिका खुद रेलिंग पर बैठी थी और लड़खड़ाकर गिर गई. राहुल के इस बयान को पुलिस ने झूठा माना है. एसपी सिटी सुधा सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में राहुल के कई बयान फर्जी पाए गए हैं. लेकिन हत्या करने की बात अभी स्पष्ट नहीं है.

एसपी सिटी सुधा सिंह ने बताया कि पुलिस ने सुरक्षा गार्ड और उसके साथ रहने वाली लड़की से भी पूछताछ की. जांच में राहुल के कई बयानों में विरोधाभास पाया गया है. इस बीच, पुलिस व एक्सपर्ट से सीन रि-क्रिएट कर घटना की वैज्ञानिक जांच कराई जिसमें कई एंगल से घटनास्थल पर चौथी मंजिल से पुतले को गिराकर देखा गया.

एंकर राधिका के परिजनों का आरोप है कि पुलिस दबाव में काम कर रही है. उनका कहना है कि दबाव के चलते हत्या की धाराओं को बदलकर गैर इरादतन हत्या कर दिया गया है जबकि राहुल ने ही उनकी राधिका को जानबूझकर मारा है. राधिका के चाचा योगेश कौशिक ने बताया कि पुलिस ने हत्या की धारा को गैरइरादतन हत्या में बदल दिया है. इससे मैं दुखी हूं. राहुल ने राधिका को साजिश के तहत मारा है. वकील से सलाह लेकर पुलिस से बात करूंगा.

इसे भी पढ़ें…

एंकर राधिका को एंकर राहुल ने मार डाला! हत्या की रिपोर्ट दर्ज

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *