एंकर राधिका को एंकर राहुल ने मार डाला! हत्या की रिपोर्ट दर्ज


न्यूज एंकर राधिका कौशिक ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसका ठंढे दिमाग से मर्डर किया गया. नोएडा केक सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसायटी की चौथी मंजिल की बालकनी से गिरकर हुई एंकर राधिका कौशिक की मौत के मामले में उसके पिता ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी है. इसमें साफ साफ कहा गया है कि राधिका को राहुल ने धक्का देकर गिरा दिया जिससे उसकी मौत हो गई. शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे राधिका चौथी मंजिल से गिरी. पुलिस ने राहुल के खिलाफ धारा 302 में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कोतवाली सेक्टर-49 प्रभारी इंस्पेक्टर गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि शनिवार को फोरेंसिक फील्ड यूनिट की टीम के साथ मिलकर राधिका के बालकनी से गिरने को लेकर वहां सीन रिक्रिएट किया जाएगा. इससे काफी कुछ साफ हो जाएगा. शुक्रवार को फोरेंसिक टीम ने कमरे के अंदर से फिंगरप्रिंट भी लिए. उन्होंने बताया कि जिस फ्लैट से राधिका गिरी है उसकी बालकनी में रेलिंग की ऊंचाई करीब साढ़े तीन फीट है. ऐसे में उस बालकनी से सामान्य परिस्थिति में गिरना संभव नहीं है. साथ ही वहां कोई सीसीटीवी नहीं है. उधर, सीनियर एंकर राहुल अवस्थी ने इसे हादसा बताया है. राधिका के परिजनों ने बालकनी से धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने राधिका के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है, लेकिन पैटर्न लॉक की वजह से अबतक उसकी जांच नहीं हो सकी है. शनिवार को एक्सपर्ट की मदद से मोबाइल लॉक खोला जाएगा. वहीं, राधिका व राहुल के मोबाइलों की कॉल डिटेल निकाली जा रही है. साथ ही मोबाइलों की लोकेशन भी देखी जाएगी. इससे पता लग सकेगा कि दोनों कब से संपर्क में थे. इंस्पेक्टर ने बताया कि रात करीब 11 बजे राधिका को उसके पिता ने फोन किया था. उस दौरान राहुल फ्लैट में था और राधिका ने उसे चुप रहने के लिए कहा था. ऐसा राहुल ने पुलिस को बताया है.

राधिका के पिता ब्रजेश कौशिक ने कहा कि वह परिवार की लाडली थी. उनके दो छोटे बेटे हैं. उन दोनों से राधिका बड़ी थी. अब उनकी बेटी वापस नहीं लौट सकती, जीवन भर का उन्हें दर्द मिल गया. लेकिन इंसाफ के लिए वह लड़ाई लड़ेंगे.

राधिका के पिता ब्रजेश कौशिक ने कहा कि वह परिवार की लाडली थी. उनके दो छोटे बेटे हैं. उन दोनों से राधिका बड़ी थी. अब उनकी बेटी वापस नहीं लौट सकती, जीवन भर का उन्हें दर्द मिल गया. लेकिन इंसाफ के लिए वह लड़ाई लड़ेंगे.

राधिका की दोस्त जेवा चौधरी का कहना है कि फ्लैट के नीचे जहां शव पड़ा था, वहां फ्लैट की बालकनी से कोई नहीं गिर सकता है. ऐसा लग रहा है कि गिरने के बाद राधिका को वहां से हटाया गया. इंस्पेक्टर ने बताया कि राधिका के गिरने के बाद राहुल नीचे पहुंचा था. इसके बाद सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ कर पुलिस को सूचित किया. घटना के करीब 40 मिनट बाद पुलिस पहुंची.

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को राधिका की रूममेट रात 9 बजे ऑफिस चली गई थी. फ्लैट से शराब और बीयर की बोतलें मिली हैं. आरोपी राहुल ने काफी शराब पी हुई थी. दोनों ने देर रात ऑनलाइन डिनर ऑर्डर किया था. कमरे में कई जगह खाने का सामान भी बिखरा मिला. उधर, राधिका के पिता बृजेश कौशिक ने बताया कि उनकी बेटी कभी शराब नहीं पीती थी. राहुल बेटी के जल्द प्रमोशन और नाम होने से जलन रखता था. इसी वजह से उसने उसकी साजिश के तहत हत्या कर दी.

इंस्पेक्टर गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम हुआ. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर में कई जगह फ्रैक्चर, पेट में खून के साथ काफी हेड इंजरी सामने आई है. इससे गिरने के बाद चोट लगने से मौत की बात का पता लग रहा है. पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टरों ने बिसरा सुरक्षित कर लिया है.

मूलरूप से शिप्रा पथ कॉलोनी जयपुर निवासी राधिका कौशिक पहले हैदराबाद में ईटीवी न्यूज चैनल में कार्यरत थीं. डेढ़ माह पहले ही उन्होंने फिल्म सिटी स्थित जी राजस्थान चैनल ज्वाइन किया और यहां शिफ्ट हुर्इं. वह सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसायटी के फ्लैट नंबर एन 402 में एक अन्य युवती के साथ रहती थीं. फ्लैट में साथ रहने वाली युवती सेक्टर 63 स्थित आइटी कंपनी में कार्यरत है. बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े नौ बजे साथ में रहने वाली युवती ऑफिस चली गई थी, जबकि रात करीब 11 बजे राधिका चैनल से फ्लैट पर पहुंची थीं.

मूल खबर….

‘जी राजस्थान’ की एंकर राधिका कौशिक की बालकनी से गिरकर मौत, कमरे में पुरुष एंकर भी था!

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करेंBhadasi Whatsapp Group

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करने के लिए संपर्क करें- Whatsapp 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *