ब्लैकमेलिंग के आरोपों में फरार चैनल मालिक ब्लैकमेल करते रंगे हाथ गिरफ्तार!

उड़ीसा में अरेस्ट हुआ कुख्यात चैनल मालिक अनुज अग्रवाल और उसके तीन साथी

कथित चैनल मालिक अनुज अग्रवाल को उड़ीसा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ब्लैकमेलिंग के आरोपों में फरार तहलका इंडिया न्यूज़ चैनल के सीएमडी अनुज अग्रवाल को उड़ीसा पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के एक नए मामले में धर दबोचा. कुख्यात पत्रकार अनुज पर कई किस्म के आरोप थे. उसके पीछे यूपी समेत कई राज्यों की पुलिस लगी हुई थी.

उत्तराखंड और यूपी पुलिस से भागते फिर रहे अनुज ने उड़ीसा को अपना ठिकाना बनाया था. आरोप है कि अनुज ने 12 जून को उड़ीसा के बरगड जिले की एक कम्पनी के असिस्टेन्ट मैनेजर को धमकाते हुए रंगदारी मांगी थी.

असिस्टेंट मैनेजर ने रंगदारी की शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने रणनीति बनाकर पत्रकार अनुज अग्रवाल और उसके तीन साथियों विशाल गंभीर, इमरान खान और तपन कुमार साहू को तीन लाख की रंगदारी लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से कैमरा माइक आईडी, प्रेसकार्ड समेत लैपटॉप बरामद हुआ है.

ज्ञात हो कि अनुज अग्रवाल पर देहरादून के इन्द्रेश अस्पताल समेत यूपी के मुरादनगर में लाखों रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप है. अनुज की तलाश में यूपी और उत्तराखंड पुलिस सक्रिय थी. पर बाजी हाथ लगी उड़ीसा पुलिस के.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “ब्लैकमेलिंग के आरोपों में फरार चैनल मालिक ब्लैकमेल करते रंगे हाथ गिरफ्तार!

  • Sushil khare says:

    यह कोई पत्रकार नहीं है सब ब्लैकमेलर है वर्षों से सब यही काम करते आ रहे हैं इन सब पर लंबा शिकंजा कसा गया है और उड़ीसा पुलिस के लिए बधाई के पात्र हैं

    Reply
  • Ye layak hi nhi channel chalane employees ko bhi salary nhi deta tha acha hua jail pahunch gya ish se bhi bura hona chahiye ishk sath blackmaler

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *