एक्सिस बैंक का हरामीपना, काट लिया हजार रुपये

मधुसूदन शर्मा का एक्सिस बैंक में सेविंग एकाउंट है. वे सन 2006 से अपना एकाउंट आपरेट कर रहे हैं पिछले दिनों उन्होंने देखा कि अचानक उनके एकाउंट से हजार से ज्यादा रुपये बैंक वालों ने काट लिए. जब उन्होंने बैंक वालों से पूछा कि ये क्यों और कैसे काट लिया गया तो कोई कायदे का जवाब नहीं दे पा रहा. भड़ास को मधुसूदन ने अपने बैंक से काटी गई रकम का स्क्रीनशाट भेजा है, साथ ही ये संदेश भी :

Hello myself Madhusudan sharma .. this is my axis Bank saving account using since 2006 .. today bank cut my 936 rs as the name of consolidated charges and 168 rs for GST .. but bank didn’t give any reason why these charges are charged..

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप परBWG7

आपसे सहयोग की अपेक्षा भी है… भड़ास4मीडिया के संचालन हेतु हर वर्ष हम लोग अपने पाठकों के पास जाते हैं. साल भर के सर्वर आदि के खर्च के लिए हम उनसे यथोचित आर्थिक मदद की अपील करते हैं. इस साल भी ये कर्मकांड करना पड़ेगा. आप अगर भड़ास के पाठक हैं तो आप जरूर कुछ न कुछ सहयोग दें. जैसे अखबार पढ़ने के लिए हर माह पैसे देने होते हैं, टीवी देखने के लिए हर माह रिचार्ज कराना होता है उसी तरह अच्छी न्यूज वेबसाइट को पढ़ने के लिए भी अर्थदान करना चाहिए. याद रखें, भड़ास इसलिए जनपक्षधर है क्योंकि इसका संचालन दलालों, धंधेबाजों, सेठों, नेताओं, अफसरों के काले पैसे से नहीं होता है. ये मोर्चा केवल और केवल जनता के पैसे से चलता है. इसलिए यज्ञ में अपने हिस्से की आहुति देवें. भड़ास का एकाउंट नंबर, गूगल पे, पेटीएम आदि के डिटेल इस लिंक में हैं- https://www.bhadas4media.com/support/

भड़ास का Whatsapp नंबर- 7678515849

One comment on “एक्सिस बैंक का हरामीपना, काट लिया हजार रुपये”

  • Janved Choudhary says:

    सब कर्मो का फल है, जैसा पेड़ लगाओगे वैसा ही फल पाओगे।
    15 लाख तो अये नही आपके जो है वो भी चोकीदार चोर चुराने लगा।

    चोकीदार चोर है ये तो आप समझ चुके होंगे।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code