नोएडा में ‘इंडिया नॉउ’ के नाम से नए चैनल की तैयारी सुर्खियों में

{jcomments off}आजकल चर्चाएं ज़ोरों पर हैं कि ‘इंडिया नॉउ’ के नाम से कोई बड़ा ग्रुप जल्द आने वाला है, लेकिन अटकलें ज्यादा हैं, वास्तविक जानकारियां अभी अनुत्तरित हैं। ये भी पता नहीं कि चैनल को लाइसेंस मिला है या नहीं, उसका मालिक कौन है, कब से शुरू होगा आदि आदि। यद्यपि इतना बताया जा रहा है कि मूलत: उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले एवं मुंबई में रहने वाले एक युवा उद्योगपति का इसमें इन्वेस्टमेंट हो रहा है. शिपिंग तथा शिक्षा के क्षेत्र में सक्रिय इस कारोबारी समूह के कई स्कूल-कॉलेज बताए गए हैं. 

इससे जुड़े लोगों ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक और ट्विटर पर प्रचार-प्रसार करना शुरू कर दिया है. चैनल का लोगो और नीले रंग की माईक-आईडी भी सामने लाई जा चुकी है, हालांकि अभी तक न तो कोई पता दिया गया है, और न ही फोन नंबर. 

ख़बरें मिल रही हैं कि इसका ऑफिस नोएडा के सेक्टर 63 या 67 में हो सकता है. सुनने में आ रहा है कि इस ग्रुप की कमान अतुल अग्रवाल को दी जा सकती है. अतुल IBN7, ज़ी न्यूज़, न्यूज़24 आदि चैनलों में काम कर चुके हैं. 

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “नोएडा में ‘इंडिया नॉउ’ के नाम से नए चैनल की तैयारी सुर्खियों में

  • ashok paliwal says:

    जहां जहां पैर पड़े अतुल अग्रवाल के, तहां तहां बंटा ढ़ार। क्यों ये युवा उद्योगदपति अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने को तत्पर है। अतुलवा लूट लेगा। न जाने कितने ही आरोप लगे हुए हैं अतुलवा पर। जहां गया है, वहीं किसी लड़की को लेकर विवाद हुआ है। चैनल मालिक को गंभीरता से विचार कर, किसी ढंग के व्यक्ति को यह जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए। अतुल अग्रवाल को विवादों की खदान है, जहां जाता है कोई न कोई बवाल जरूर करता है, चाहे मामला आर्थिक हो या फिर स्वयं के चरित्र से जुड़ा हुआ। पहले पहले तो मीठा रहता है और बाद में प्रबंधन से उसका विवाद जरूर होता है।

    Reply
  • Navjeet singh says:

    समाज में मीडिया की परिकल्पना प्रकाश पुंज के रूप में की गयी है लेकिन आज अतुल अग्रवाल जैसे लोगो में दलाली , महिलाओ के अश्लीलता , रिपोर्टर्स से वसूली और अभी हाल ही चर्चित रीना सेक्स स्कैंडल जो मीडिया की बर्बादी से चिंतित कुछ सज्जनो ने यूट्यूब पर भी अपलोड किया है अपनी बीवी से भी इसने लव मेर्रिज की थी उसका भी सगा नहीं हुआ बड़ा ही नीच प्रवर्ति का व्यक्ति है और अभी तक में 5 सालो से देख रहा जिस संस्थान में ये रहा वहा भी इसने बर्बादी और गन्दगी फैलाई। ।

    Reply
  • Chitra Singh says:

    Navjeet Singh tumhe sharm aani chahiye Atul Agrawaal ke bare men aisa kehte hue. Log uske khilaf sajish karte hain varna Atul bahut hi honest aur character ka majboot hai. Gajab ka hunar hai Atul men

    Reply
  • साला सूअर का बच्चा…..चित्रा जी अगर अतुल पर आपको इतना हीं विश्वास है तो…जो बात हमने सुनी और देखी उसे कैसे भूल सकते हैं…वो तो शुक्र है कि उसकी नजर आप पर नहीं पड़ी…बर्ना आप भी ऑडियो क्लिप अपलोड कर चुकी होतीं…जैसे दूसरी महिला ने किया….अगर आपको सुनना है तो बताइए मैं यहां पर भी डाल देता हूं…हर होती है यार चापलूसी की ….आप जैसी महिलाएं ही ऐसे लोगों को बढ़ावा देते हैं….shame on u….fool

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *