हम तो मीडिया कर्मियों के लिए लड़ रहे, मजीठिया कमीशन लागू करवाएंगे : केजरीवाल

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 100 दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों ने जनसभा के माध्यम से अपनी उपलब्धियों का बखान किया। खास बात ये रही कि सीएम केजरीवाल मीडिया पर प्रहार करने से इस बार बचे रहे। मीडिया के प्रति वह नरम दिल दिखे। उन्होंने मीडिया का आभार भी जताया। 

जनसभा में जब मुख्यमंत्री से पूछा गया कि मीडिया वाले आपसे नाराज क्यों रहते हैं? वह बोले कि मीडिया से कोई नाराजगी नहीं है। जबकि हम तो मीडिया के लोगों के लिए लड़ रहे हैं। हम मजीठिया कमीशन लागू करवाएंगे। मीडिया वाले जब झूठ दिखाते हैं तो दिल में तकलीफ होती है।

जब केजरीवाल से प्रश्‍न किया कि सरकार ने तो आपके हाथ-पैर बांध रखे हैं। इस पर जवाब में उन्‍होंने कहा, कुछ मीडिया वाले कहते हैं कि हम लड़ते रहे हैं। हमें लड़ना ही पड़ेगा। हाथ-पैर खुलवाने की लड़ाई जारी है। यह लड़ाई जारी रहेगी। उम्मीद है अगले 5 साल में केंद्र ने जो अधिकार दिल्ली सरकार से छीने हुए हैं, वह हम वापस हासिल कर लेंगे।

जनसभा में कई सवालों के जवाब देने के दौरान ही जब केजरीवाल से पूछा गया कि जिस मीडिया ने आपको इतना बड़ा हीरो बनाया उसको थैंक यू आप कभी नहीं कहते। इसके जवाब में वे तुरंत मुस्‍कराते हुए बोले, थैंक यू, धन्‍यवाद। 

इस बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज उप राज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की। इस दौरान केजरीवाल ने एसीबी के कामकाज से जुड़े मुद्दों पर उप राज्यपाल के साथ चर्चा की। वहीं, तबादलों को लेकर उपराज्यपाल और केंद्र सरकार के साथ जारी विवाद के बीच दिल्ली सरकार ने 9 अफसरों को तबादला कर दिया है। जिन अधिकारियों के तबादले किए गए उनमें दो आईएएस अधिकारी है, जबकि सात प्रदेश स्तर के DANICS ( दिल्ली, अंडमान एंड निकोबार आइलैंड्स सिविल सर्विसेज़) कैडर के अधिकारी हैं। यह आदेश 25 मई को जारी किया है, जिसमें प्रिंसिपल सेक्रेटरी (सर्विसेस) राजेंद्र कुमार के हस्ताक्षर हैं।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “हम तो मीडिया कर्मियों के लिए लड़ रहे, मजीठिया कमीशन लागू करवाएंगे : केजरीवाल

  • Kashinath Matale says:

    THANKS FOR TAKING INITIATIVE FOR IMPLEMENTATION OF MAJITHIA WAGE BOARD.

    Majithia Wagea Board ka implementation to karna hi hai/karnahi chahiye.

    Sawal yeh hai ki kab aur kaise implementation karoge.

    Proper way se karwaoge to salary increase hogi.

    BASIC, VP, DA, HRA, TRA, LTA AND OTHERS BENEFITS BARABAR MILNA CHAHIYE.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code