आम्रपाली फ्राड मामले में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को भी अरेस्ट करना चाहिए!

आम्रपाली बिल्डर और इसके मालिक अनिल शर्मा एंड कंपनी ने हजारों निवेशकों का अरबों रुपया डुबो दिया. फिलहाल अनिल शर्मा और इसके लग्गू भग्गू जेल में हैं. ताजी सूचना है कि आम्रपाली वालों ने ये फ्राड क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को आगे करके किया था. धोनी इस फ्राड कंपनी का ब्रांड अंबेसडर था. धोनी की शकल देखकर हजारों निवेशकों ने मकान की उम्मीद में आम्रपाली को विश्वसनीय मानकर पैसे लगा दिए. धोनी ने तो फ्राड कंपनी आम्रपाली से करोड़ों रुपये वसूल लिया.

सवा करोड़ का पेंटहाउस सिर्फ बीस लाख में आम्रपाली से ले लिया. महेंद्र सिंह धोनी के इस पेंटहाउस को सुप्रीम कोर्ट नीलाम कर रहा है. इससे बचने के लिए धोनी कोर्ट भागा है कि उसका पेंटहाउस न बेचा जाए. सच्चाई यह है कि यह पेंटहाउस धोनी का नहीं बल्कि उन हजारों निवेशकों का ही है जिनके पैसे धोनी जैसों में बांट दिए गए. धोनी उस 655 लोगों का हिस्सा है जिसे आम्रपाली ने औने-पौने दामों में फ्लैट समेत कई संपत्तियां दे दी.

फिलहाल आम्रपाली के ठगे गए निवेशक सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी को महाझूठा कहते हुए निंदा अभियान चला रहे हैं. इन निवेशकों का कहना है कि सिर्फ आम्रपाली ने ही नहीं बल्कि धोनी ने भी उनके सपने को तोड़ा है. किसी को सवा करोड़ रुपये का पेंटहाउस केवल 20 लाख रुपये में कैसे मिल सकता है.

निवेशक कहते हैं- ”इस धोखेबाज धोनी ने भी हमारे सपने को तोड़ा है, अब धंधेबाज़ धोनी सुप्रीम कोर्ट से penthouse का कब्ज़ा लेना चाहता है. ये धोनी उन 655 कमीने लोगों का मुखौटा है जो amrapali और अनिल शर्मा से कौड़ियों के दाम पर करोड़ों रुपए की हेराफेरी कर रहे थे…… Supreme Court से प्रार्थना है कि धोनी के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाए और इसे भी गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल में डाल देना चाहिए. हम निवेशक 10 साल बाद भी हम दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं. कब इंसाफ होगा”

भड़ास4मीडिया के फाउंडर और एडिटर यशवंत सिंह की रिपोर्ट.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

One comment on “आम्रपाली फ्राड मामले में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को भी अरेस्ट करना चाहिए!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *