अमेरिका से आई FBI की टीम ने इस ips से मिलकर गुडवर्क के लिए दी बधाई!

कन्हैया शुक्ला-

इंदौर पुलिस का बजा डंका अमेरिका से आई FBI की एक टीम ने इंदौर जा के इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा को बधाई दी है।

दरअसल कुछ दिनों पहले इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा के दिशा–निर्देश पर इंदौर पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन जालसाजी रैकेट का भंडाफोड़ किया था ..

इंदौर पुलिस ने जिस फर्जी इंटरनेशनल काल सेंटर को पकड़ा था उसके जरिए अमेरिकन्स के साथ ठगी की गई है ..इंदौर पुलिस ने ठगी के शिकार 600 अमेरिकन्स की लिस्ट एफबीआइ को सौंपी है..

इस फर्जी इंटरनेशनल काल सेंटर के कर्मचारी खुद को सोशल सिक्योरिटी कार्ड डिपार्टमेंट का अफसर बताकर अमेरिकी नागरिकों से रुपये वसूलते थे..

सिर्फ़ विदेशी फिल्मों में अमेरिका की सबसे बड़ी खुफिया एजेंसी FBI का जिक्र सुनते आए हैं ..पर इंदौर पुलिस ने ऐसा काम किया की अमेरिका से FBI की जांच टीम इंदौर में आ के इंदौर पुलिस को बधाई देती नज़र आई… FBI ने अपनी जांच रिपोर्ट में इंदौर पुलिस की जांच रिपोर्ट को संलग्न किया है ..

कहते हैं न कि अगर पुलिस सिस्टम का मुखिया बढ़िया काम करने वाला हो तो सभी तरह के अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाई जा सकती है… ऐसा ही कुछ इंदौर में देखने को मिला ..

FBI की टीम ने इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा के ऑफिस पहुंच कर इंदौर पुलिस को धन्यवाद दिया ..



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code