जीडीए वीसी का स्वागत कर पत्रकारिता की मर्यादा को किया तार तार

गाजियाबाद : सरकारी अधिकारियों को अपने दबाव में रखने के लिए हाल ही में गाजियाबाद के कुछ मुट्ठीभर पत्रकारों द्वारा गठित की गई पत्रकार एसोशिएशन के स्वंभू अध्यक्ष अजेय जैन और महासचिव संदीप सिंघल जीडीए के नवनियुक्त उपाध्यक्ष विजय यादव का स्वागत करने नौएडा पहुंच गये । 

विजय यादव इससे पहले नौएडा विकास प्राधिकरण में तैनात थे, वह संतोष यादव के स्थान पर  आये हैं । बुधवार को विजय यादव ने गाजियाबाद आकर चार्ज लिया लेकिन इन दोनों पदाधिकारियों ने तेल लगाने की सारी हदें पार कर विजय यादव के चार्ज लेने से एक दिन पहल यानी मंगलवार को ही नोएडा जाकर यादव को गुलदस्ता दिया और उनकी जबरदस्त बटरिंग की।

यही नहीं इन प़त्रकारों के ठेकेदारों ने एक स्थानीय अखबार में यादव के साथ सैल्फी फोटो भी प्रकाशित करा डाली। वह फोटो महामेधा अखबार ने 20 मई 15 के पेज 4 पर छापी । नागरिकों का कहना है कि जब पत्रकार ऐसी शर्मनाक हरकतें करेंगे तो इस शहर में भ्रष्टाचार की नकेल कैसे कसेगी । सू़त्रों का कहना है कि यादव को गाजियाबाद के प़त्रकारों के इन दोनों ठेकेदारों ने जीडीए के पक्ष में पाजीटिव खबर छापने का भी भरोसा दिया, हालांकि कि श्रमजीवी प़त्रकारों ने जीडीए वीसी विजय यादव से मिलकर साफ कर दिया कि इन दोनों धंधेबाजों का गाजियाबाद के प़त्रकारों से कोई सरोकार नहीं है ।

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *