विकट बीमारी से जूझ रही गुलफ्शा को पढ़ना है! आर्थिक मदद की अपील

19 साल की गुलफ्शा एक ऐसी बीमारी से ग्रस्त हैं जिसमें उनका चलना-फिरना मुहाल है. एम्स से लेकर कई जगह तक उनका इलाज चला. आर्थिक रूप से कमजोर घर की गुलफ्शा पढ़ाई-लिखाई में मजबूत हैं. दूरस्थ शिक्षा के जरिए वह बारहवीं करना चाहती हैं. एडवोकेट और समाज सेविका ज्योति कुमारी से जब ये बच्ची टकराई और उसकी पीड़ा को इनने जाना तो इसके सपनों को पूरा करने के वास्ते सक्रिय हो गईं.

ज्योति ने भड़ास से संपर्क साधा. पूरा प्रकरण विस्तार से बताया-समझाया. सोमवार आखिरी डेट है एडमिशन के लिए. तुरंत पांच हजार रुपयों की जरूरत है. पूरी बारहवीं तक की पढ़ाई के लिए बीस हजार रुपये चाहिए.

भड़ास ने जब पूरे मामले की पड़ताल की तो समझ आया कि इस बच्ची को वाकई आर्थिक मदद की जरूरत है. पिता इनके पंद्रह हजार रुपये कमाते हैं जिसमें घर का खर्च मुश्किल से चल पाता है. वो बेटी के इलाज व पढ़ाई दोनों का खर्च वहन करने की स्थिति में नहीं हैं.

हम आप अगर यथासंभव सहयोग कर सकें तो एक बच्ची के सपनों को सींच सकेंगे.

नीचे एकाउंट नंबर है, बच्ची के नाम का. उसके ठीक बाद उसकी पढ़ाई लिखाई और उसके इलाज के डाक्यूमेंट्स हैं.

अगर किसी को बच्ची के बारे में ज्यादा जानना हो या उससे बात करनी हो या उसकी मददगार एडवोकेट ज्योति से संपर्क करना हो तो मेल आईडी bhadas4media@gmail.com पर मेल कर सकते हैं. अगर आप बच्ची के एकाउंट में पैसे भेजते हैं तो उसका स्क्रीनशाट या उसकी सूचना भड़ास को दें ताकि बीस हजार रुपये पूरे होते ही सबके लिए धन्यवाद संदेश प्रकाशित किया जाए.

गुलफ्शा का सेविंग एकाउंट नंबर-

Name- Gulafsha
Ac-2992828882
Bank- Central Bank of India
IFSC code- CBIN0283618
Branch- Hari nagar (Delhi)

भड़ास एडिटर यशवंत सिंह की एफबी वॉल से.

अपडेट-

भड़ास की अपील पर पहुंच गए गुलफ्शा के पास पैसे, वह अब पढ़ लेगी!

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/Bo65FK29FH48mCiiVHbYWi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *