जनसंदेश टाइम्स लखनऊ में छंटनी, बचे लोगों की सेलरी घटी, जीएम बोले- ”जाकर कहीं भीख मांग लो पर सेलरी मत मांगो”

जनसंदेश टाइम्स लखनऊ से 10 लोगों की छंटनी की गई है. ये सभी संपादकीय विभाग के हैं. जो लोग बच गए हैं उनकी सेलरी में 40 प्रतिशत की कमी कर दी गई है. ये सब कुछ अखबार के जीएम विनीत मौर्या के आदेश पर किया गया है. इसी अखबार से खबर है कि कुछ दिनों पहले डाक डेस्क पर कार्यरत उपेन्द्र राय ने जब जीएम विनीत मौर्या से अपने वेतन की बात की थी तो उस समय जीएम ने उन्हें ये कहते हुए अपने केबिन से निकाल दिया था कि ”जाओ कहीं सड़क पर जाकर भीख मांगो लेकिन मुझसे सेलरी मत मांगो”.

उनके ऐसा कहने पर उपेन्द्र राय और विनीत मौर्या के बीच जमकर गालीगलौज हुई थी. बावजूद इसके संस्थान के प्रधान संपादक सुभाष राय ने पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है. विनीत मौर्या ने अब अपने खास रहे प्रधान संपादक को भी नहीं बख्शा. चर्चा है कि उनकी भी सेलरी से 40 प्रतिशत की कटौती कर दी गई है. छंटनी और सेलरी कटौती काम सिर्फ संपादकीय विभाग में ही किया जा रहा है. मार्केटिंग विभाग में सब कुछ चकाचक और पहले जैसा है. यह तब है जब मार्केटिंग विभाग कोई विज्ञापन नहीं दे पा रहा है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “जनसंदेश टाइम्स लखनऊ में छंटनी, बचे लोगों की सेलरी घटी, जीएम बोले- ”जाकर कहीं भीख मांग लो पर सेलरी मत मांगो”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *