सीनियर टीवी पत्रकार पर झूठा आरोप लगाया निकाले गए पत्रकार ने!

नमस्कार यशवंत भईया

यशवंत भईया मेरा नाम उमेर सिद्दीकी है और मैं एक मुस्लिम हूँ. एक तथाकथित पत्रकार के द्वारा जिस वरिष्ठ की तरफ इशारा किया जा रहा है, मैं उन्हें पिछले पाँच सालों से बहुत करीब से जानता हूँ. उनके साथ काम भी किया हूँ.

इस बीच कभी हमें ऐसा महसूस नहीं हुआ कि ये सज्जन जात-पात की भावना रखते हैं. वे हमेशा हमें भाई की तरह माने हैं. लेकिन दुख इस बात का है कि एक तथाकथित पत्रकार द्वारा आपके भड़ास4मीडिया पर गलत तरह से उनके बारे में लिखा गया. ये सब बेबुनियाद बात है.

जब आप टाइम से खबर नहीं दे पाओगे तो कोई भी चैनल आपको हटाएगा ही. एक कहावत है खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे. ये महोदय जब कुछ नहीं कर पाए तो एक सम्मानित और ईमानदार व्यक्ति के ऊपर ‘लाओ आरोप ही मढ़ दें’ टाइप काम कर रहे हैं.

जिस वरिष्ठ की तरफ इशारा किया जा रहा है वह बहुत ईमानदार और सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं. वो काम करने वाले रिपोर्टर को कभी चैनल से नहीं हटाते हैं. मैंने खुद अपनी आँखों से देखा.

एक निजी चैनल में एक सिंह साहब रिपोर्टर रहा करते थे. समय पर खबर नहीं दे पा रहे थे. ये सज्जन उसे हटाकर एक ब्राह्मण को रिपोर्टर रख दिये. अगर इनके अंदर जात पात की भावना होती तो ऐसा नहीं करते.

इनका एक ही कहना होता है रिपोर्टरों से. अगर बड़ी खबरें हों तो तुरंत चैनल को भेजें. अच्छी स्टोरी करें.

ये वरिष्ठ सज्जन जिस भी चैनल में रहते हैं, उस चैनल की TRP नंबर 1 हो जाती है. हम सभी लोग उनको TRP सर बोलते हैं.

उमैर सिद्दीकी
Mob..9506866000


मैं संतोष कुमार लखनऊ से. बीते दिनों भड़ास4मीडिया के माध्यम से पता चला एक तथाकथित पत्रकार द्वारा गलत तरीके से वरिष्ठ और ईमानदार पत्रकार के बारे में लिखा गया. यह पूरी बात सरासर झूठ है और एक सम्मानित व्यक्ति के ऊपर इस तरह के फर्जी आरोप लगाना निंदनीय है.

जिस वरिष्ठ के ऊपर ये झूठा आरोप लगाया गया है उनसे हमारे बहुत पुराने संबंध हैं. मैं उन्हें ढंग से जानता हूँ. वो कभी जात पात की भावना नहीं रखते हैं. उन्हें बस काम करने वाला बंदा चाहिए. किसी भी धर्म जात का हो.

आपको बता दें इन तथाकथित पत्रकार ने जो मनगढंत तरीके से एक सम्मानित व्यक्ति पर आरोप लगाए हैं, ये पूरी तरह से फर्जी और झूठ है.

संतोष कुमार एडोवोकेट
Mob..7379232866


मूल खबर….

न्यूज1इंडिया में ये कैसे लोगों की हो रही नियुक्ति!

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “सीनियर टीवी पत्रकार पर झूठा आरोप लगाया निकाले गए पत्रकार ने!

  • raghavendra shukla says:

    निःसंदेह ही निष्पक्ष और निर्भीकता का पाठ पढ़ाने वाले उपरोक्त सीनियर पत्रकार ही है , और आरोप लगाने वाले तथाकथित पत्रकार द्वारा टिप्पणी की मै निंदा करता हूँ ।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code