केजरीवाल बोले – पत्रकारों के सैलरी रिकार्ड की करा रहा पड़ताल, अब हो मीडिया का भी पब्लिक ट्रायल

दिल्ली : एक न्यूज वेबसाइट की लॉन्चिंग के मौके पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहा कि झूठी खबरों का पर्दाफाश करने के लिए मीडिया का पब्लिक ट्रायल होना चाहिए। हमारी  सरकार मीडिया संस्थानों में टैक्स रेकॉर्ड और सैलरी से जुड़ी डिटेल्स की पड़ताल कर रही है। लेबर इंस्पेक्टर न्यूज संस्थानों का दौरा कर रहे हैं। हालांकि, दिल्ली सरकार के प्रवक्ता नागेंद्र शर्मा से जब यह पूछा गया है कि क्या आप प्रशासन ने इस आइडिया पर आगे बढ़ना शुरू किया है, तो उनका कहना था कि अब तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि मीडिया के पब्लिक ट्रायल का आइडिया काफी अच्छा है। पब्लिक ट्रायल किया जा सकता है। मिसाल के तौर पर दिल्ली में ऐसे 8-10 तय ठिकानों पर जहां पब्लिक आती है, वहां यह बताया जाए कि फलां चैनल ने इस तरह की खबर दिखाई और यह झूठी थी। इस तरह के पब्लिक ट्रायल की शुरुआत की जा सकती है।

केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने नेताओं का पर्दाफाश किया है, उसी तरह से हम मीडिया की भी परत खोलेंगे। हम ब्लैकमेलिंग बर्दाश्त नहीं करेंगे। मीडिया कॉरपोरेट के साथ है लेकिन ‘जनता’ हमारे साथ है। कुछ मीडिया हाउस हमारी पार्ट के खिलाफ साजिश रच रहे हैं और उन्होंने ‘सुपारी’ ले रखी है।’

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएंhttps://chat.whatsapp.com/BPpU9Pzs0K4EBxhfdIOldr
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Comments on “केजरीवाल बोले – पत्रकारों के सैलरी रिकार्ड की करा रहा पड़ताल, अब हो मीडिया का भी पब्लिक ट्रायल

  • umesh shukla says:

    kaho, nahi karke seekho kejariwalji.aap ko pata chal jaayegi apni asali taaqat.saath hi media ki pahunch ka andaz bhi ho jaayega.

    Reply
  • sudarshil says:

    अगर वास्तव में आप सच्चे हैं केजरीवाल तो सबसे पहले आजतक टीवी वाले प्रसून जी से खबर की सैटिंग करते स्टिंग मामले की जांच करवायें और उसे झूठा साबित करें। वैसे धूर्तता में आपसे सभी नेता पीछे हैं इसमें कोई शक नहीं।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *