कृष्णमोहन झा ने संभाली सहारा समय के मध्य प्रदेश स्टेट हेड की जिम्मेदारी

भोपाल। ढाई दशक से पत्रकारिता में सक्रिय वरिष्ठ पत्रकार कृष्णमोहन झा ने सहारा समय के साथ नई पारी की शुरुआत की है। उन्होंने मध्य प्रदेश के स्टेट हेड के रूप में जिम्मेदारी को ग्रहण किया है।

सहारा समय के मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के चैनल हेड राजेश कुमार ने भोपाल कार्यालय में उन्हें दायित्व सौंपा है। साथ ही उम्मीद जताई है कि श्री कृष्णमोहन झा की अगुवाई में सहारा समय न्यूज चैनल नए मुकाम को हासिल करेगा। इस आशय की जानकारी मध्य प्रदेश के तमाम सहारा समय के मीडिया बंधुओं को दे दी गई है। चैनल के सभी पत्रकार मध्य प्रदेश की खबरों के लिए अब श्री कृष्णमोहन झा के दिशा-निर्देश को मानेंगे।

अपनी नई पारी को लेकर वरिष्ठ पत्रकार श्री कृष्णमोहन झा बेहद आशान्वित हैं। उनका कहना है कि हर दायित्व एक नई जिम्मेदारी लेकर आता है। चूंकि मध्य प्रदेश के हर कस्बे और हर गांव से वाकिफ हूं। मध्य प्रदेश के हर राजनीतिज्ञ, नौकरशाहों और जनता के पसंद-नापंसद को करीब से जानता हूं। इसलिए सहारा समय के स्टेट हेड के रूप में काम करना सहज होगा। साथ ही मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा का चुनाव होना है। हमारी पूरी कोशिश है कि अपने तमाम मीडिया साथियों के साथ मिलकर जनता तक सही और सटीक खबरों को पहुंचाएंगे।

अपनी नियुक्ति के लिए श्री कृष्णमोहन झा ने सहारा परिवार के प्रति आभार प्रकट किया है। साथ ही कहा कि हमारे जितने भी शुभेच्छुओं ने हमें अपना प्यार और स्नेह दिया है, सभी के प्रति आभार प्रकट करता हूं।



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



One comment on “कृष्णमोहन झा ने संभाली सहारा समय के मध्य प्रदेश स्टेट हेड की जिम्मेदारी”

  • Rahul Sisodiya Sisodiya says:

    बधाई हो भाई साहब , आपने जिले का नाम रोशन किया है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *