भूमाफियाओं के पक्ष में खड़े दैनिक जागरण अखबार की प्रतियां जलाई गई

यूपी के ललितपुर जिले के तालबेहट कस्बे में लोगों ने एक प्रतिष्ठित अखबार की प्रतियां हवा में उछाल कर विरोध प्रदर्शन किया। आरोप है कि अखबार कस्बे के असरदार लोगों के इशारे पर चल रहा है। साथ ही उसमें जनहित से जुड़ी समस्याओं को जगह नहीं मिल रही है। यह भी आरोप है कि अखबार का संवाददाता भू माफियाओं को लाभ पहुंचाने में जुटा हुआ है।

बताया गया है कि तालबेहट कस्बे में विगत कई दिनों से नगर पंचायत अध्यक्ष के पति विजय सोनी और अम्बेडकर समिति के लोगों में विवाद की स्थिति देखने को मिल रही है। अम्बेडकर समिति के लोगों का आरोप है कि नगर पंचायत अध्यक्ष का पति धन-बल के आधार पर कस्बे के अम्बेडकर पार्क पर कब्जा करना चाहता है।

इस मामले की शिकायत जनपद के जिलाधिकारी से भी की गई है। आए दिन अम्बेडकर समिति और बहुजन समाज पार्टी के लोग नगर पंचायत अध्यक्ष के पति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है। लेकिन इन खबरों को जिले के एक प्रमुख अखबार में जगह नहीं मिल रही है। आरोप है कि अखबार का संवाददाता खुद एक बड़ा भू माफिया है और उसका अखबार भी नगर पंचायत अध्यक्ष के घर गिरवी रखा हुआ है।

यही वजह है कि आज अम्बेडकर समिति और बहुजन समाज पार्टी के लोगों ने अखबार की प्रतियां हवा में लहरा कर विरोध प्रदर्शन किया। गौरतलब हो कि पिछले दिनों कस्बा वासियों ने अखबार की होली भी जलाई थी।

'शाश्वत' संगीत!

'शाश्वत' संगीत!

Posted by Bhadas4media on Thursday, September 5, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *