विजय माल्या-प्रणय रॉय और किंगफिशर-एनडीटीवी गुड टाइम्स में जबरदस्त याराना का राज जानिए

Dilip C Mandal : माल्या ने मीडिया को धमकी दी है कि मेरे बारे में ज्यादा बोलोगे तो सबके राज़ खोल दूंगा कि किसको क्या क्या दिया है. आखिर कैसे राज़ हैं माल्या के पास? चलिए एक के बारे में मैं बता देता हूं. वैसे तो यह कोई राज़ भी नहीं है. 2007 में एक चैनल खुला था NDTV गुड टाइम्स.  एनडीटीवी के मालिक प्रणय रॉय और विजय माल्या का साझा करिश्मा. उस समय की खबरें देखिए. माल्या का 100 करोड़ रुपये लगाने का वादा. चैनल के लोगो पर मंडराता किंगफिशर पक्षी. माल्या का टैगलाइन गुड टाइम्स चैनल का टैगलाइन बना. यह वही दौर था जब माल्या बैंकों को लूट रहा था. भारतीय प्रगतिशीलता में बहुत झोल है बाबू! एक गिरोह है जो मिलकर देश को लूट रहा है.

वरिष्ठ पत्रकार दिलीप मंडल के फेसबुक वॉल से.

Om Thanvi : माल्या ने धमकी दी है कि उन पत्रकारों की पोल खोल देंगे जिन्होंने उनसे फायदे उठाए। माल्या को यह काम कर डालना चाहिए, इससे उनका भला हो न हो, पत्रकारिता का जरूर होगा। इसी के साथ माल्या को लगे हाथ कांग्रेस से लेकर भाजपा तक के उन तिकड़मी नेताओं के नाम भी बताने चाहिए, जिन्होंने अपने फायदे (फायदे का रूप भी बताया जाय) के लिए माल्या को सरकारी बैंकों (कौनसा बैंक बचा होगा?) के कर्जों से नवाजा। और उनकी पोल भी खोलो भय्ये जिन्होंने आप सरीखे लम्पट को संसद की मेम्बरी अता फरमाई – किस फायदे के लिए, यह भी बता सको तो बता दो कैलेंडर भाई!

वरिष्ठ पत्रकार ओम थानवी के फेसबुक वॉल से.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/Bo65FK29FH48mCiiVHbYWi

Comments on “विजय माल्या-प्रणय रॉय और किंगफिशर-एनडीटीवी गुड टाइम्स में जबरदस्त याराना का राज जानिए

  • Dear Dilip ji,
    Namashkar. Aap kahan aur kaise han bhai? kafi dinon baad aapka lekh dekh raha hoon. Bahut badhiya likha hai aapney aur Thanvi ji ne. Mazaa aa gaya padhkar. Mera Mobile No. hai : 9935833496. Kripya apna mobile no. dijiye, ya mujhse contact kijiye… Lagbhag 25 Saal ho gaye aapko dekhe aur batiyaye… Apke apna Sathi…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *