News 80 डिजिटल चैनल में जॉब के लिए मीडियाकर्मी कर सकते हैं आवेदन

उत्तरप्रदेश में कुछ ही महीनों में अपनी पहचान बनाने वाले डिजिटल News चैनल News 80 को एंकर कम प्रोड्यूसर की आवश्यकता हैं. जो लोग पैकेज स्टोरी न्यूज राइट करना जानते हों, वही लोग आवेदन करें.

साथ ही मार्केटिंग टीम से जुड़े लोग भी आवेदन कर सकते हैं. सभी वैकेंसी शामली हेड ऑफिस के लिए हैं. चैनल में 6 महीने के लिए इंटर्नशिप भी कराई जाती हैं. आवेदन मेल से भेजें और सब्जेक्ट लाइन में पद का उल्लेख ज़रूर करें-

Email: hrnews80@gmail.com
Ph: 9927437317

ज्ञात हो News 80 यूट्यूब-फेसबुक के साथ -साथ zinga tv, I2I Live एप्लीकेशन व वेबसाइट पर 24 घंटे लाइव चैनल के रूप में चलता हैं. News 80 के पास करोडो की संख्या में views हैं. साथ ही भविष्य में सेटेलाइट चैनल के रूप में काम करने के लिए योजना तैयार की जा रही हैं. उत्तरप्रदेश के साथ -साथ अब News 80 की राजस्थान में भी जल्द ही लॉन्चिंग होनी है.

फिलहाल चैनल खुद की बिल्डिंग में शामली जनपद (उत्तरप्रदेश) से संचालित हो रहा हैं. इस चैनल में एडिटर- इन चीफ के तौर पर राहुल राणा जुड़े हैं, जिनको पत्रकारिता में ग्राउंड रिपोर्टिंग से लेकर ऑफिस जॉब तक का अनुभव है. वे आजतक, न्यूज़ नेशन, हिंदी खबर जैसे कई चैनलो में पत्रकारिता के बाद News 80 के साथ जुड़े हुए हैं.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code