इत्ता झूठ बोल दिया कि अमेरिकी अखबार को भी सामने आकर कहना पड़ा- भाई थोड़ी तो शर्म कर लो!

शीतल पी सिंह-

डंका बज तो रहा है पर ध्वनि अलग है। न्यूयार्क टाइम्स ने भारत में हजारों व्हाट्सएप संदेशों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल किए गए फोटोशाप को गंभीरता से लिया है।

उसने मोदीजी के संबंध में अपने यहां प्रकाशित हर समाचार को एक फाइल बनाकर जांच हेतु सबके लिए उपलब्ध कर दिया है और इस फर्जीवाड़े को करने वाली टीम को परोक्ष रूप से जता दिया है कि झूठ के पैर नहीं होते यह जान लें!

https://twitter.com/NYTimesPR/status/1442927211741212678/photo/1

NYTimes Communications
@NYTimesPR

This is a completely fabricated image, one of many in circulation featuring Prime Minister Modi. All of our factual reporting on Narendra Modi can be found at: https://www.nytimes.com/topic/person/narendra-modi

दीपांकर- Bjp IT सेल वालों के लिए बहुत बड़ा दिन। इंटरनेशनल लेवल पर झूठ की चर्चा हो रही है। लोग सच को देखते हैं और होऊऊऊ करके रह जाते हैं, जबकि वो झूठ को फैलाते हैं. सच फैलाइए.


इस खबर का शीर्षक सौजन्य – अश्विनी कुमार श्रीवास्तव (लखनऊ)

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करें. वेबसाइट / एप्प लिंक सहित आल पेज विज्ञापन अब मात्र दस हजार रुपये में, पूरे महीने भर के लिए. संपर्क करें- Whatsapp 7678515849 >>>जैसे ये विज्ञापन देखें, नए लांच हुए अंग्रेजी अखबार Sprouts का... (Ad Size 456x78)

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें- Bhadas WhatsApp News Alert Service

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *