ब्रज प्रेस क्लब अध्यक्ष ने पीएम फंड के लिए डीएम को दिए एक लाख रुपए

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के लिए जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र को एक लाख चेक देते ब्रज प्रेस क्लब अध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु एडवोकेट।

मथुरा। नेशनल यूनियन जनरल ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय सचिव एवं उत्तर प्रदेश जनरल एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष और ब्रज प्रेस क्लब के अध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु एडवोकेट ने जिलाधिकारी श्री सर्वज्ञराम मिश्र को पीएम फंड हेतु 100000 का चेक भेंट किया है।

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के बचाव हेतु श्री मोदी सरकार एवं योगी सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में सहयोग के लिए पीएम फंड में एक लाख का चेक आज जिले के जिलाधिकारी श्री सर्वज्ञराम मिश्र को ब्रज प्रेस क्लब अध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु एडवोकेट ने भेंट किया।

जिले के जिलाधिकारी ने इस अवसर पर कहा कि श्री उपमन्यु द्वारा 100000 का चेक पीएम फंड में मेरे द्वारा दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस समय इस महामारी के बचाव के लिए जो लोग गरीब लोगों का सहयोग कर रहे हैं। खाद्य आदि जरूरी सामान उपलब्ध करा रहे हैं एवं संपन्न लोग आर्थिक सहायता माननीय प्रधानमंत्री के सहायता कोष या माननीय मुख्यमंत्री जी के सहायता कोष में धनराशि या चेक दे रहे हैं वह कार्य सराहनीय हैं और स्वागत योग्य है।

पत्रकारिता आज के क्षेत्र में चुनौतीपूर्ण कार्य : उपमन्यु

मथुरा। नेशनल यूनियन जर्नलिस्ट ऑफ इण्डिया, उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन एवं ब्रज प्रेस क्लब द्वारा विश्व पत्रकारिता दिवस पर मां सरस्वती के चित्रपट पर उत्तरीय उढ़ाकर के पत्रकारों के कार्यों की सराहना की गई। इस वर्ष दिवंगत एवं रिर्पोटिंग के दौरान शहीद हुए पत्रकारों के प्रति श्रद्धासुमन भी अर्पित किए गए। जिलाधिकारी श्री सर्वज्ञराम मिश्र ने कहा कि लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकारों के उल्लेखनीय एवं वंदनीय कार्यों से ही देश में लोकतंत्र की नींव मजबूत है।

विश्व पत्रकारिता दिवस के अवसर पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. गौरव ग्रोवर ने कहा कि आज के समय में पत्रकारिता का कार्य विशेष चुनौती पूर्ण है। साहसी एवं ईमानदारी पूर्ण कार्य करने वाले पत्रकारों का सम्मान होना चाहिए। वह राष्ट्र के सजग प्रहरी भी हैं, इसलिए उनके कार्यों की सराहना भी होनी चाहिए।

जिला मुख्य विकास अधिकारी नितिन गौड़ ने पत्रकारों के कार्य की सराहना करते हुए विश्व पत्रकारिता दिवस पर सभी को शुभकामनाएं दी। जिला सूचनाधिकारी विनोद कुमार शर्मा ने इस वर्ष विभिन्न रिपोर्टिंग के दौरान शहीद एवं दिवंगत हुए पत्रकारों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए उनके कार्यों की सराहना की।

एनयूजेआई इण्डिया के राष्ट्रीय सचिव उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ब्रज प्रेस क्लब के अध्यक्ष कमलकान्त उपमन्यु एडवोकेट ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज के दौर में सभी प्रिंट एवं इलेक्ट्रोनिक मीडिया के पत्रकारों का कार्य सराहनीय एवं वंदनीय है। अपनी एवं अपने परिवार की जान जोखिम में डालते हुए वैश्विक महा बीमारी कोरोना संक्रमण की परवाह न करते हुए जाबाज पत्रकार साथी अपने राष्ट्र एवं समाज और संस्थान की सेवा में दिन रात लगे हुए हैं, जिनकी जितनी सराहना की जाए कम है।

इस अवसर पर सूचना विभाग के ठा. नारायण सिंह, दीपक चतुर्वेदी बैंकर, चौ. विजय आर्य, धाराजीत सारस्वत, गौरव चौधरी, अनेक सिंह, महेश सिंह, रहीश कुरैशी, असफाक, डा. पूरन सिंह एडवोकेट, अरुण चतुर्वेदी, दीपक सारस्वत, सोनू गोयल, सुरेश उपमन्यु आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *