अमरीकी राजदूत रिचर्ड पहुंचे पंजाब केसरी के कार्यालय

भारत में अमरीका के राजदूत रिचर्ड राहुल वर्मा अपने जालंधर दौरे के दौरान पंजाब केसरी कार्यालय में आए. इस दौरान उन्होंने अख़बार के संपादक विजय चोपड़ा, संयुक्त संपादक अविनाश चोपड़ा ,निदेशक अभिजय चोपड़ा के साथ भारत और अमेरिका के रिश्तों को लेकर बात चीत की। 

रिचर्ड करीब दो घंटे पंजाब केसरी में रहे और इस दौरान उन्होंने अख़बार का कार्यालय भी देखा।  निदेशक अभिजय चोपड़ा ने उन्हें अख़बार के प्रकाशन और इतिहास के बारे में जानकारी दी।  इस दौरान उन्हें पंजाब केसरी द्वारा आतंकवाद पीड़ितों की मदद के लिए चलाये जा रहे शहीद परिवार फंड के बारे में भी जानकारी दी गयी।  रिचर्ड राहुल वर्मा ने पंजाब केसरी कार्यलय में बिताए गए पलों को अमेरिका की एंबेसी के पेज पर भी साँझा किया. बाद में यह तस्वीरें रिचर्ड राहुल वर्मा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की गयी हैं.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “अमरीकी राजदूत रिचर्ड पहुंचे पंजाब केसरी के कार्यालय

  • ek bhadasi patarkar says:

    लगता है अमेरिका वाले पंजाब केसरी की लूटखसूट की पत्रकारिता के बारे में जान चुके हैं। बिना वेतन दिए पत्रकारों से काम लेना और उनसे ही इश्तेहार के लिए ब्लैकमेलिंग करवाना शायद ही और कोई अखबार जानती हो। अमेरिका शायद पत्रकारिता के जरिये पैसे बटोरने और शहीदों के नाम पर सुरक्षा लेने के अखबार मालिकों के इस कारनामे की रिसर्च करना चाहता है।
    😀 😆 8) 😉 :zzz 😛 🙄 :sigh: 😥 😳

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *