इंडिया न्यूज की ‘सलाखों’ से रवि शर्मा मुक्त, धर्मेंद्र व शिवम की नई पारी

2013 में इंडिया न्यूज के रीलॉन्च टीम का हिस्सा रहे रवि शर्मा चैनल से कार्यमुक्त हो गए हैं. रवि यहां एडिटर क्राइम के पद पर थे और क्राइम शो ‘सलाखें’ को एंकर करते थे. आसाराम प्रकरण के बाद इसी शो के जरिये इंडिया न्यूज को पहचान मिली थी. हालांकि कुछ वक्त पहले ही उन्हें चुनाव को लेकर नई जिम्मेदारी दी गई थी. रवि इससे पहले सहारा समय, आज तक चैनलों में लंबे समय तक काम कर चुके हैं. रवि शर्मा फिलहाल लंबी पारी से मुक्ति के बाद घर-परिवार के साथ आराम फरमाने के मूड में हैं.

एफएम न्यूज से हटे धर्मेंद्र कुमार अब साधना प्राइम न्यूज पहुंचे. यहां भी उन्हें एसाइनमेंट हेड बनाया गया है. धर्मेंद्र के आते ही रिपोर्टर बदले जाने का खेल शुरू हो गया है. इस बाबत कई रिपोर्टरों ने पत्र भेजकर प्रबंधन से धर्मेंद्र के अतीत को लेकर शिकायत की है.

शिवम द्विवेदी ने भोपाल में 7i न्यूज़ चैनल छोड़ कर अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू कर दिया है. इसके पहले शिवम प्रदेश टुडे, समय जगत आदि जगहों पर कार्यरत रहे. शिवम ने माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय से डिजिटल पत्रकारिता में स्नातक किया है.

गोरखपुर से प्रकाशित हिंदी दैनिक समाचार पत्र “न्यूज़ सबकी पसन्द” में बिहार के गोपालगंज जिले के युवा पत्रकार चंद्रहाश कुमार को प्रमोट कर संपादक (बिहार) बनाया गया है. ऐसी सूचना खुद चंद्रहाश ने भड़ास को प्रकाशित करने के लिए भेजी है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *