‘समाचार प्लस’ के पत्रकार पर छेड़खानी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के ज्यादातर जिलों में समाचार प्लस नामक चैनल द्वारा जिला संवाददाता उन्हीं को बनाया गया है, जो केबिल ऑपरेटर थे। इसी के चलते ललितपुर जिले में भी केबिल ऑपरेटर शैलेन्द्र जैन को समाचार प्लस का जिला संवाददाता बनाया गया था। लेकिन शैलेन्द्र जैन साहब खबरों के अलावा अन्य सभी कार्यों के लिए जाने जाते हैं। इन्हीं कार्यो के चलते कल इनके खिलाफ ललितपुर कोतवाली में एक लड़की के साथ छेड़खानी और लड़की के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

लड़की की शिकायत के अनुसार वह एक लेडीज कपड़ों की दुकान पर कार्य करती है। वहां से रोजाना आते जाते समय शैलेन्द्र जैन का भतीजा मोहित जैन उसके साथ छींटाकशी और छेड़खानी किया करता था। इसका विरोध उसके द्वारा कई बार किया गया, लेकिन दबंग पिता मनोज जैन और पत्रकार चाचा शैलेन्द्र जैन की शह के चलते मोहित जैन उर्फ़ मनु जैन के हौसले बढ़ते गये। एक दिन जब लड़की अपनी दुकान से घर जा रही थी तो उसके द्वारा उसका वीडियो बनाया गया और व्हाट्सऐप पर डालकर वायरल कर दिया। साथ ही विरोध करने पर और अधिक बदनाम करने की धमकी दी।

जब लड़की ने इस पर आरोपी मोहित जैन को उलाहना दी तो उसने लड़की के साथ मारपीट शुरू कर दी। यही नहीं, अपने पिता और चाचा को बुलाकर उनके साथ मिलकर भी मारपीट की। समाचार प्लस के पत्रकार शैलेन्द्र जैन ने अपनी पत्रकारिता का रौब दिखाते हुये पूरे शहर में बदनाम करने और शादी नहीं होने देने की धमकी तक दे डाली। इसकी शिकायत लड़की ने हिम्मत कर ललितपुर पुलिस अधीक्षक से की। शिकायत पर ललितपुर पुलिस अधीक्षक ने समाचार प्लस के जिला संवाददाता शैलेन्द्र जैन, आरोपी मोहित जैन उर्फ़ मनु जैन और मनोज जैन के खिलाफ धारा 294, 323, 504 67 आईटी ऐक्ट में मुकदद्मा दर्ज कर लिया है।  फिलहाल अब महाशय अपने रसूख और दबंगई के दम पर पीड़ित लड़की से राजीनामा करने का प्रयास कर रहे हैं।

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “‘समाचार प्लस’ के पत्रकार पर छेड़खानी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

  • shubham kumar says:

    जैसा बाप वैसा ही बेटा , सभी एक नंबर के लड़की बाज हैं । केबिल ऑपरेटर होने के चलते ये चैनल वाले किसी को भी रिपोर्टर बना देते हैं। ये भी नहीं देखते की भू माफिया हैं ,चरित्रहीन हैं और गुंडे हैं । ललितपुर में शैलेन्द्र जैन का काम दिन भर दलाली करना है । समाचार प्लस के नाम पर घर के सभी लोग भाई मनोज जैन ,सभी लड़के और खुद शैलेन्द्र जैन पत्रकारिता का रसूख दिखाते घूमते हैं ।

    Reply
  • Geeta Joshi Karakoti says:

    समाचार प्लस का गुंडा सीईओ उमेश शर्मा क्या कम बड़ा लड़कीबाज है? स्टिंग आपरेशनों में लोगों को फांस कर पैसों की उगाही करने वाले फर्जी पत्रकार उमेश के चैनल के लोग तो ये सब ही करेंगे। उमेश का भांजा प्रवीण साहनी खुद सबसे बड़ा दलाल है। खबरों को बोली तो वही लगवाता है। जिन खबरों से पैसे उगाहे जा सकते हों उन खबरों को दिन दिन भर चैनल पर दिखवाता है। फिर पैसा लेकर अचानक से खबरें बंद करवा देता है। समाचार प्लस तो दलाली की खुली दूकान है। ये वही चैनल है जिसके महिला बाथरूम में खुफिया कैमरा लगवाया गया था। यानी इस चैनल मे हर तरह से धतकरम हो रहे हैं। सीईओ साहब तो खुद लड़कियों को लेकर हेलीकाप्टर में उड़ते फिरते हैं। ऐसे में बाकी लोग भी उनके रस्ते पर चल रहे हैं।

    Reply
  • मनोज जैन और शैलेन्द्र तो केबिल पर ब्लू फिल्मे प्रसारित करते थे । दलाली के कारोबार से जुड़े हैं ये दोनों भू माफिया । जब ऐसे दलालो को पत्रकार बनाएंगे तो होगा क्या ? केबिल ऑपरेटर के नाम पर फलाना चैनल , ढिकाना चैनल और अब प्लस चैनल ….लगे रहो ….भाइयो ऐसे लोगो का ही जमाना है जो खबरे दें न दें चमड़ी की व्यवस्था कर दें बस

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *