चिदंबरम और एनडीटीवी का कच्चा चिट्ठा सामने लाने वाले IRS अफसर एसके श्रीवास्तव भड़ास स्थापना दिवस पर करेंगे कई नए खुलासे

संजय श्रीवास्तव, आईआरएस अधिकारी

Yashwant Singh : ये एक आईआरएस अधिकारी हैं. संजय श्रीवास्तव. परसों इनसे मुलाकात नोएडा आयकर भवन में हुई. परिचित तो हम लोग एक दूसरे से कई बरसों से हैं लेकिन आमने-सामने पहली बार बैठे थे. और, फिर जो बातों का सिलसिला चला तो रुकने का नाम नहीं लिया. संजय भाई ने पी चिदंबरम, प्रणय राय, एनडीटीवी, अभिसार शर्मा आदि की ऐसी तैसी करते हुए इंटरव्यू तक दे डाला.

ये वही अफसर हैं जिन्होंने पी चिदंबरम के वित्त मंत्री रहते चिदंबरम और उनके बेटे के प्रणय राय व एनडीटीवी के जरिए काला धन सफेद करने की हरकत का खुलासा किया था और बदले में पाया था बेहिसाब उत्पीड़न. एक सरकारी अस्पताल ने इन्हें पागल घोषित करते हुए सर्टिफिकेट जारी कर दिया था जबकि दो महिला आईआरएस अफसरों ने इन पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया था. इन दो में से एक महिला आईआरएस अफसर एक चर्चित एंकर की पत्नी हैं.

मतलब कि सिस्टम ने इन्हें मार डालने का पूरा इंतजाम किया था लेकिन यह आदमी न डरा न थका, बस डटा रहा और लड़ता रहा. ये भड़ास के आठवें स्थापना दिवस यानि 11 सितंबर 2016 को स्पीकर हाल, कांस्टीट्यूशन क्लब में आएंगे और मीडिया में काले धन के खेल का पर्दाफाश करेंगे. साथ ही ये सवाल भी हम सबसे पूछेंगे कि जब इतना बड़ा कालेधन का खेल उन्होंने पकड़ा तो उसे मीडिया वालों ने छापा क्यों नहीं, साथ ही जब सरकार उन्हें पागल और बलात्कारी बताने पर आमादा थी तो सारे क्रांतिकारी चुप्पी क्यों साधे बैठे थे. दोस्तों, अच्छे लोग आज भी हैं, हर फील्ड में हैं, बस उन्हें सपोर्ट करने की जरूरत है.

एसके श्रीवास्तव का भड़ास ने तब भी सपोर्ट किया था जब चिदंबरम वित्त मंत्री और गृह मंत्री था. उन दिनों कोई मीडिया हाउस चिदंबरम और एनडीटीवी के काले धन की सफेद धुलाई के धंधे पर एक शब्द लिख छाप नहीं रहा था. आज भी यह मुद्दा दबाया हुआ है, यानि एक तरह से इस मुद्दे को भाजपा के लोग भी नहीं उछालना चाहते क्योंकि बताया जा रहा है कि वर्तमान वित्त मंत्री अरुण जेटली और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम अच्छे खासे दोस्त हैं. Bhadas4Media डॉट कॉम पर इन आईआरएस अफसर एसके श्रीवास्तव के तीन पार्ट में इंटरव्यू पड़े हैं. जाइए, और पढ़िए. साथ ही दूसरों को शेयर करके पढ़ाइए भी, क्योंकि हम ये मानते हैं कि आप सोशल मीडिया वाले साथी प्रेस्टीट्यूट तो कतई नहीं हैं. संबंधित न्यूज एंड वीडियो लिंक नीचे दे रहा हूं.

भड़ास के एडिटर यशवंत सिंह की एफबी वॉल से.


इसे भी पढ़ें…

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “चिदंबरम और एनडीटीवी का कच्चा चिट्ठा सामने लाने वाले IRS अफसर एसके श्रीवास्तव भड़ास स्थापना दिवस पर करेंगे कई नए खुलासे

  • इनकम टैक्स कमिश्नर संजय कुमार श्रीवास्तव, सरकारी तन्त्र/निकाय का एक ऐसा सिपाही जो निकाय के साथ तो काम करता है लेकिन उसका हिस्सा बन कर नहीं । दुनियाँ जहान की गाली खा कर भी वो टस से मस नहीं होता । He knows how to make a difference in this world.
    दुनियां इन जैसों से चल रही है न कि रोज पेट का दोज़ख भरने और सबेरे खाली कर…
    भारत के इस सपूत को मेरा हार्दिक अभिनन्दन ।
    संजय अग्निहोत्री
    उपन्यासकर

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *