‘वेलकम टू कराची’ की ट्रेलर लॉन्चिग में अरशद वारसी ने संवाददाता से की बदसुलूकी

मुंबई : कॉमेडी फिल्म ‘वेलकम टू कराची’ का ट्रेलर लॉन्च करने के मौके पर फिल्म अभिनेता अरशद वारसी और जैकी भगनानी फिल्म की पूरी टीम के साथ मुंबई के एक सिनेमाघर में पहुंचे. इस दौरान अभिनेता अरशद वारसी ने एक बात को लेकर रिपोटर को तंज कसा- ये ‘फिलम’ क्या होता है भाई!

इस दौरान मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले अरशद वारसी, जैकी भगनानी और लॉरेन भी मौजूद थे. ये तीनों स्टार्स फनी टी-शर्ट पहने मौज-मस्ती करते हुए स्पॉट किए गए. दौरान फिल्म डायरेक्टर आशीष आर मोहन के साथ प्रोड्यूसर वासु भगनानी, फिल्म मेकर डेविड धवन, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी भी मौजूद थे. यह फिल्म सिनेमाघरों में अगले महीने 21 मई को रिलीज होगी. 

हमेशा अपने मजाकिया लहजे के लिए जाने जाने वाले अरशद वारसी ने इस मौके पर रिपोर्टर को कुछ ऐसा कहा की सभी के होश उड़ गए. दरअसल हुआ यूं कि स्टार कास्ट से सवाल पूछते हुए एक क रिपोर्टर के मुंह से फिल्म की जगह फिलम शब्द निकल गया. अरशद ने तंज करते हुए पूछा, “ये फिलम क्या होता है भाई?” जवाब में रिपोर्टर ने भी कहा जैसे गले की परेशानी होने के कारण गलती हो जाती है वैसे ही वैसे मुझसे भी हो गई. रिपोर्टर का जवाब सुन कर अरशद वापरसी उस पर भड़क पड़े और बोले- “मेरा तो गला खराब है, लेकिन तुम्हारा दिमाग खराब है.”

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *