Naukari planet और Varchashav adventure नामक दो धोखेबाज कंपनियों से रहें सावधान

श्री मान सम्पादक महोदय, मैं रमाशंकर यादव हूं. मेरे पिता का नाम श्री जयराम यादव है. ग्राम- छिवर चक, पो.-धुरियापार, जिला-गोरखपुर का निवासी हूं. मैं इस भ्रष्ट व्यवस्था से त्रस्त हूं. यहॉं जिसको मौका मिलता है वह लूट ही लेता है. कई सारी फर्जी कम्पनियां कंटिया लगाए बैठी हैं. कोई न कोई मछली फंस ही जाती है. ऐसी दो कम्पनियों के बारे मे मैं लिखने जा रहा हूं जिसने हजारों लोगों को करोड़ों रुपये का चूना लगाया है…

१: Naukari planet नामक कम्पनी नौकरी दिलाने के नाम पर फोन कर के लोगों को ट्रैक करती है. मैने भी तीन बार में २०००० रुपये दिया. इस कंपनी से ठगे जाने के एहसास के बाद यू. पी. सरकार की जन सुनवाई पोर्टल पर शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.     

२: Varchashav adventure pvt. Ltd.नामक कम्पनी जॉर्जिया और कनाडा भेजने के नाम पर कई लोगों का ५५ से ८०हजार रुपये लेकर कोलकाता से मुम्बई भाग गई. इसमें मैंने भी ५५ हजार रुपए जमा किया था. इसकी शिकायत हमने कोलकाता पुलिस में, गोरखपुर पुलिस में तथा प्रधन मंत्री के पी जी पोर्टल पर दे रखी है. इसका कोड नं. PMOPG/E/2017/0277477 है. कोई सुनवाई नहीं हुई.

मेरे पास कुछ प्रार्थना पत्र हैं जिसे मैं आप को भेज रहा हूं. वैसे तो किसी के पास सुनने का समय नहीं है लेकिन फिर भी पढ सकते हैं तो पढ लीजिएगा. अगर गरीब पर दया आ जाए तो जो भी कर सकते हैं वह कर लीजिएगा.

Ramashankar Yadav

rmshankaryadav@gmail.com

Tweet 20
fb-share-icon20

भड़ास के अधिकृत वाट्सअप नंबर 7678515849 को अपने मोबाइल के कांटेक्ट लिस्ट में सेव कर लें. अपनी खबरें सूचनाएं जानकारियां भड़ास तक अब आप इस वाट्सअप नंबर के जरिए भी पहुंचा सकते हैं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Support BHADAS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *