अभिलाष मिश्रा की नई पारी, अतुल और विभोर का इस्तीफा

तीन मीडियाकर्मियों के बारे में सूचनाएं आईं हैं. जी न्यूज में काम कर रहे अभिलाष मिश्रा के बारे में जानकारी मिली है कि वे फिर से news24 पहुंच गए हैं. दरअसल वे न्यूज24 से ही जी न्यूज गए थे. अब उन्होंने ज़ी न्यूज़ छोड़ कर फिर से न्यूज़24 ज्वाइन कर लिया है. ये घटनाक्रम करीब 15 दिन पहले का है. नई बात ये है कि अभिलाष मिश्रा को न्यूज़24 में एमपी-सीजी चैनल की जिम्मेदारी दी गई है. ज्ञात हो कि न्यूज24 का मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ का रीजनल न्यूज चैनल जल्द लांच होने वाला है.

दैनिक जागरण के स्पेशल डेस्क प्रभारी का इस्तीफा….दैनिक जागरण नोएडा में कानपुर गैंग हावी है. इस गैंग ने आज एक और विकेट चटका दिया. कानपुर गैंग के शिकार नेशनल स्पेशल डेस्क प्रभारी अतुल पटेरिया हुए हैं. भड़ास को मिली जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड त्रासदी की एक खबर में शाब्दिक गलती थी. इस पर अतुल को टारगेट कर विवाद शुरू किया गया. फिर धमकी दी गई. अतुल ने इसकी शिकायत वरिष्ठों से की तो उन्होंने अतुल से इस्तीफा ले लिया. अतुल समाचार संपादक के पद पर थे.

एक अन्य सूचना है न्यूज चैनल News1India से है. यहां डिजिटल एडिटर के पद पर कार्यरत विभोर अग्रवाल ने इस्तीफा दे दिया है. विभोर News1India में पौने तीन साल से डिजिटल एडिटर के पद पर कार्य कर रहे थे. विभोर के अचानक दिए गए इस्तीफे से संस्थान में तरह तरह की चर्चाएं हैं.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर सब्सक्राइब करें-
  • भड़ास तक अपनी बात पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *