हाथ फंसने से महिला एंकर की स्कर्ट उठ गई उपर, दिख गया अंत:वस्त्र (देखें वीडियो)

फाक्स न्यूज चैनल की एक महिला एंकर ने गलती से खुद की स्कर्ट को ऊपर उठा दिया जिससे उसके अंडरगारमेंट्स दिखने लगे. यह सब कुछ लाइव हुआ जिसके कारण हजारों लोगों ने इसे देखा. घटना अर्जेन्टीनियन एंकर एलिना मोइन के साथ हुई. एलिना टीवी पर रियो ओलंपिक के बारें में एक मेहमान से चर्चा कर रहीं थी. एलिना ने ढीली-ढाली पोशाक पहन रखा था. वो अपने हाथ को चेहरे तक ले जा रहीं थी तभी ये पोशाक उनके हाथ में फंसकर ऊपर उठ गयी जिससे उनके अंत:वस्त्र दिखाई देने लगे.

इस घटना के बाद एलिना पूरे कार्यक्रम के दौरान अपने पोशाक को लेकर काफी सजग थीं. वो हरदम उसे नीचे करती रहती थीं. कहा जा सकता है कि चैनल एंकर को वार्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार होना पड़ गया. हालांकि एंकर से गलती से खुद की ही ड्रेस ऊपर उठ गई. लाइव शो के दौरान घटी इस घटना के बाद एलीना और उनके सहयोगी ने कार्यक्रम जारी रखा और फौरन अपनी ड्रेस को ठीक किया. हालांकि, महज कुछ सेकेंड के अंदर उनकी ड्रेस वापस सही हो गई लेकिन इस दौरान उनका यह वार्डरोब मालफंक्‍शन टीवी कैमरे में कैदा हो चुका था.

इस वार्डरोब मालफंक्‍शन का वीडियो एक यूजर ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट यू-ट्यूब पर अपलोड किया है. महज कुछ ही दिनों के भीतर यह वीडियो वायरल हो गया और अब तक यह लाखों बार देखा जा चुका है. इसके पहले भी कई महिला टीवी एंकरों को इस तरह के वार्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार होना पड़ चुका है. संबंधित यूट्यूब वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

yotube video anchor dress

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *