30 जून की आधी रात से बंद हो जाएगा ‘दिल्ली आजतक’, देखें ये पक्का सुबूत

टीवी टुडे ग्रुप यानि आजतक न्यूज चैनल चलाने वाली कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट केआर अरोड़ा की तरफ से एक पत्र जारी किया गया है.

ये पत्र दिल्ली-एनसीआर के सभी डीपीओज के नाम से है. पत्र तीस मई 2020 को जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि 30 जून की आधी रात से दिल्ली आजतक चैनल को बंद किया जा रहा है.

दिल्ली आजतक चैनल के सभी आपरेशंस और ट्रांसमिशन को बंद करने संबंधी ये पत्र जारी होने के बाद पुख्ता हो गया है कि नंबर एक न्यूज चैनल आजतक चलाने वाली कंपनी भी एक चैनल बंद कर लाकडाउन अवधि में मीडियाकर्मियों के लिए मुश्किल हालात पैदा करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है.

वैसे कहा तो ये जा रहा है कि दिल्ली आजतक चैनल रेवेन्यू के मामले में लगातार पिटता रहा. इस चैनल से लाभ की बजाय नुकसान हो रहा था. इसलिए प्रबंधन ने इसे बंद करने का फैसला काफी पहले ले लिया. इस फैसले पर अमल इस लाकडाउन में अवधि में तब किया गया जब दूसरे मीडिया हाउसेज भी धड़ाधड़ अपने ब्यूरोज, एडिशंस, आपरेशंस बंद कर कर्मियों की छंटनी कर उनके पेट पर लात मार रहे हैं.

वैसे भड़ास पर दिल्ली आजतक बंद किए जाने संबंधी खबर काफी पहले छप गई थी जिसका खंडन आजतक प्रबंधन की तरफ से किया गया था. पर आज साबित हो गया कि भड़ास की खबर सही थी. आजतक प्रबंधन की सफाई सिर्फ सच के मुंह पर झूठ लीपने जैसा था….

देखें दिल्ली आजतक बंद किए जाने संबंधी पुख्ता सुबूत-

पूरे प्रकरण को समझने के लिए इसे भी पढ़ें-

‘आजतक’ के मालिक अरुण पुरी बंद करेंगे अपने इस एक न्यूज़ चैनल को!

‘दिल्ली आजतक’ बंद किए जाने को लेकर टीवी टुडे ग्रुप की तरफ से आया स्पष्टीकरण, पढ़ें

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *