‘दिल्ली आजतक’ बंद किए जाने को लेकर टीवी टुडे ग्रुप की तरफ से आया स्पष्टीकरण, पढ़ें

‘दिल्ली आजतक’ न्यूज़ चैनल बन्द किए जाने सम्बन्धी ख़बर भड़ास पर छपने के बाद टीवी टुडे ग्रुप ने अपनी तरफ से एक स्पष्टीकरण भेजा है जिसे यहां प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया जा रहा है-

इंडिया टुडे ग्रुप के चैनल ‘दिल्ली आजतक’ को बंद करने की चर्चाएं कुछ वेबसाइट्स और सोशल मीडिया पर चल रही हैं। इसके बारे में हमारा कहना है कि ‘दिल्ली आजतक’ चैनल को बंद करने का कोई फैसला नहीं लिया गया है।

इन दिनों कोरोना वायरस की महामारी की वजह से हमने अपने कर्मचारियों की सेहत संबंधी सुरक्षा के लिए अपने कामकाज के तरीकों में कुछ बदलाव किए हैं। हमने अपने कई सहयोगियों को घर से भी काम करने की सुविधा दी है।

इन बदवालों की वजह से ‘दिल्ली आजतक’ चैनल के हमारे कुछ साथी ‘आजतक’ और ‘तेज’ चैनल के लिए अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इसके चलते ‘दिल्ली आजतक’ चैनल के कुछ बुलेटिन और प्रोग्राम कम कर दिए गए हैं, लेकिन इससे ये मान लेना कि ‘दिल्ली आजतक’ चैनल बंद हो रहा है, बिल्कुल गलत है।

सुप्रिय प्रसाद

न्यूज़ डायरेक्टर

टीवी टुडे ग्रुप न्यूज़ चैनल्स


मूल खबर-

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

One comment on “‘दिल्ली आजतक’ बंद किए जाने को लेकर टीवी टुडे ग्रुप की तरफ से आया स्पष्टीकरण, पढ़ें”

  • योगेन्द्र सिहं says:

    भड़ास4मीडिया की जय हो भड़ास 4मीडिया सच्ची और ईमानदार पत्रकारिता का एक मात्र माध्यम है यहाँ हर किसी को एक ही नजर से देखा जाता हैं और भड़ास से बड़ो-बड़ो की पत्रकारिता के गुण सिखाने का काम करते हुए एक तमीजदार बनाकर लाईन पर लाकर दिखाया है, सो भड़ास 4मीडिया एवं हमारे यशवंत दादा की सदा सदा के लिए सम्पूर्ण ब्रह्मांड में जय जय कार हो।
    भड़ास भक्त योगेन्द्र सिहं

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *