अमर उजाला ने चंद्रशेखर की जगह भगत सिंह की फोटो छाप दी

फैजाबाद में अमर उजाला के रिपोर्टरों और फोटोग्राफरों ने चंद्रशेखर जयंती पर मुख्य माई सिटी पेज पर चंद्रशेखर जी के स्थान पर शहीद भगत सिंह की फोटो छाप कर आम पाठकों को ठगने का काम किया है। इस मिस्टेक पर न तो लखनऊ के सम्पादक का ध्यान जा रहा है न ही फैजाबाद के ब्यूरो चीफ का ही ध्यान है। इससे पूर्व भी एक घटना हो चुकी है जिसमें पुरानी फोटो छापी गई थी उसमें बलि का बकरा फोटोग्राफर को बनाया गया था।

फिलहाल इस नई घटना में अभी तक किसी के खिलाफ कार्यवाही नहीं हुई है। कई पाठकों ने इस मामले को लेकर सम्पादक और सहायक सम्पादक तक को सूचना दिया है। इसी तरह अमर उजाला में खोजी पत्रकारिता के नाम पर केवल प्रेस नोट को ही बढा चढ़ा कर खबरों के रूप में छापने का काम किया जा रहा है। माई सिटी फ्रंट पेज की कटिंग भी लगाई जा रही है जो 17 अप्रैल 2017 को छपी है।

केके मिश्र
फैजाबाद
mishra007kk@gmail.com



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “अमर उजाला ने चंद्रशेखर की जगह भगत सिंह की फोटो छाप दी

  • brijesh mishra says:

    केके मिश्रा जी,
    आप किसी अखबार के इस समय फैजाबाद में ब्यूरो प्रभारी हैं, इसके पहले अमर उजाला में बीकापुर तहसील की खबरें भेजते थे। जबकि पेशे से वकील हैं। क्या आपको पता है कि बार कौंसिल की गाइडलाइन के अनुसार कोई भी वकील बार का सदस्य होते हुए अन्य नौकरी नहीं कर सकता। आपने तो अमर उजाला से मजीठिया वेज बोर्ड की मांग करते हुए श्रमायुक्त फैजाबाद के यहां एक केस भी किया है। आप बताइए बार के साथ धोखाधड़ी में आप पर केस क्यों नहीं चल सकता? दूसरों की गलती सिखा रहे हैं, अपने अखबार में रोज सैकड़ों गलतिया छापते हैं।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code