हल्द्वानी में पत्रकार गौरव गुप्ता और दानिश खान का सम्मान

हल्द्वानी। समूह ग पेपर के लीक होने के मामले में खोजी पत्रकारिता करने वाले देवभूमि पोलखोल समाचार पत्र के सम्पादक गौरव गुप्ता व रामनगर के संवाददाता दानिश खान को जिलाधिकारी दीपक रावत और उत्तराखण्ड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने हल्द्वानी में शाल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। 

जिलाधिकारी कार्यालय में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें जिलाधिकारी ने समाचार पत्र के सम्पादक व संवाददाता को सम्मानित किया। इस समाचार पत्र द्वारा खोजी पत्रकारिता करते हुए प्रदेश में समूह ग के लीक पेपर का खुलासा किया गया था जिसके बाद प्रदेश में समूह ग की परीक्षा निरस्त की गयी। अब इस मामले में एसटीएफ के अधिकारी आईपीएस डा. सदानंद दाते जांच कर रहे हैं।

इस मौके पर डीएम नैनीताल ने खोजी पत्रकारिता करने के लिए पत्रकारों की सराहना की। कार्यक्रम में उत्तराखण्ड श्रमजीवी यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज वार्ष्णेय, जिलाध्यक्ष विपिन चन्द्रा ने देवभूमि पोलखोल समाचार पत्र द्वारा पत्रकारिता के माध्यम से घोटाले व भ्रष्टाचार के मामलों को उजागर करने पर उनकी मुक्तकंठ से सराहना की। इस अवसर पर एडीएम आरडी पालीवाल, सिटी मजिस्ट्रेट हरवीर सिंह, एसडीएम पंकज उपाध्यक्ष, मलिन बस्ती सुधार समिति के सदस्य खजान पाण्डे, पत्रकार कमल सुयाल, हर्ष रावत सहित अनेक पत्रकार मौजूद रहे।

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “हल्द्वानी में पत्रकार गौरव गुप्ता और दानिश खान का सम्मान

  • भाई गौरव गुप्ता और भाई दानिश खान व् समस्त टीम को बहुत बहुत बधाई।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *