सुला वाइन की तरफ से IWPC में नए साल की पार्टी, महिला पत्रकारों ने की जमकर डांस-मस्ती (देखें तस्वीरें)

इंडियन वीमेन्स प्रेस कॉर्प्स (India Women Press Corps)  की ओर से नए साल की पार्टी दी गई। यह पार्टी सुला वाइन (Sula Wine) की ओर से दी गई, जिसमें बहुत सी महिला पत्रकारों ने हिस्सा लिया और पार्टी में सुला वाइन के लुत्फ के साथ ही जमकर डांस और मस्ती की। इस पार्टी में महिला पत्रकारों के लिए गिफ्ट हैम्पर भी रख गए थे, साथ ही लेमन ट्री होटल में टू नाइट स्‍टे भी दिया गया।

ब्‍यूटी एक्‍सपर्ट शहनाज हुसैन, भारती तनेजा की एलप्स, मंजू रावत के स्‍टाइल स्किन क्‍लीनिक की ओर से गिफ्ट भी दिए गए। इसके अलावा सुला की ओर से वाइन हैम्‍पर्स, प्रीतपाल कौर की ओर से वेजीटेबल बास्‍केट, फैशन डिजायनर नीता सूरी की ओर से गिफ्ट हैम्‍पर, जुगरनॉट और राजकमल पब्लिशर्स की ओर से लेदर बैग व गिफ्ट हैम्‍पर्स, ईजी डे की ओर से शॉपिंग वाउचर समेत कई आकर्षक पुरस्‍कार दिए गए।

पार्टी में सदस्‍यों के लिए वाइन और डिनर के साथ-साथ डांस पार्टी भी आयोजित की गई। इंडियन वीमेन्स प्रेस कॉर्प्स (India Women Press Corps)  की प्रेजिडेंट सुषमा रामचंद्रन ने कहा, ‘इस साल न्‍यू ईयर की हमारी पार्टी सुपर-डुपर रही। इस बार पार्टी में पिछली साल के मुकाबले महिला पत्रकारों की संख्‍या लगभग दोगुनी रही। हम अपने मेंबर्स के लिए इस तरह की पार्टी और अन्‍य आयोजन भी करते रहेंगे।’

आयोजन की अन्य तस्वीरें देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें…

IWPC celebrates year end party with glamour n glitz…



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code