यूपी के एमडी रोडवेज़ के बनाये ह्वाट्सअप ग्रुप मे भी लड़े पत्रकार, एक हुआ बाहर

एडमिन महोदय जो व्यक्ति अपने आपको सन टीवी का सीईओ लिखता है उसकी हकीकत जाने। यह एक फर्जी व्यक्ति है। कभी भी कोई भी सीईओ रिपोर्टिंग का कार्य नहीं करता है। इस व्यक्ति के बारे में प्रहरी मीमांसा हिंदी दैनिक समाचार मैं प्रकाशित किया जा चुका है कि जो व्यक्ति वीकली समाचार पत्र का संचालन करता है वह व्यक्ति अपने आपको सन टीवी का सीईओ बताता है। फर्जी सीईओ के बारे में प्रहरी मीमांसा ने खुलासा कर रहा है। जैसा कि सभी पाठकों को अवगत कराया जा चुका है कि उक्त सीईओ टोटल फर्जी और सन टीवी का इस्तेमाल कर रहा है।सच्चाई यह है कि सप्ताहिक का पत्रकार सीईओ लगाकर ग्रुप में लोगों को गुमराह करता है।
-राजेंद्र प्रसाद
प्रहरी मीमांसा


कृपया राजेन्द्र जी प्रहरी मीमाँसा हिंदी दैनिक आप से दो सवालों के जबाब चाहिए… 1. ये ऑडियो आपका की है आप कोई भी खबर प्रकाशित करने से पहले हर उस व्यक्ति से फोन कर के क्योे बताते है कि मुझे आपकी खबर प्रकाशित करनी है अपना फ़ोटो दीजिये आपका क्या उद्देश्य होता है फोन करने का। 2. किस मकसद से आप फोन पर व्यक्ति को सम्मानित जर्नलिस्ट बोलते है और सराहनीय कार्य भी बोलते है भाई भी बोलते है आपको उसकी खबर लिखने में कष्ट भी होता है सिमपेथी भी दिखाते फिर किस मक़सद को पूरा न होने पर आप उस व्यक्ति को फर्जी भी बताते है इस का क्या उद्देश्य है। (कृपया आपसे विशेष अनुरोध है अपने पाठको को इस ऑडियो की पुष्टि भी करके बताएं ये कि फोन पर बातचीत का ऑडियो आपका और आप की नज़र में उस सम्मानित जर्नलिस्ट/ फर्जी व्यक्ति का ही है)


Dear Sanjeev and Rajendra, pls keep your personal issues out of this group. If you wish to share anything personal then share it on your own personal number. Pls don’t disturb other members in this group…. I hope you will understand.
Thank you.
Raj Shekhar


(एमडी रोडवेज के ह्वाट्सअप ग्रुप पर हुए चैट के अंश)

इसे भी पढ़ सकते हैं-

सीएम योगी के ‘व्हाटसअप मीडिया ग्रुप’ में हॉट टॉक के बाद हेमंत तिवारी रिमूव, देखें स्क्रीनशॉट्स

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *