अमर उजाला के एक वरिष्ठ पत्रकार ने राजुल माहेश्वरी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में किया मानहानि का मुकदमा

अमर उजाला से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां कार्यरत एक वरिष्ठ पत्रकार ने अमर उजाला के मालिक राजुल माहेश्वरी पर मानहानि का मुकदमा सुप्रीम कोर्ट में किया है. उन्होंने राजुल माहेश्वरी पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी मजीठिया वेज बोर्ड न देने और मीडियाकर्मियों का पैसा हड़पने के लिए धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. इन पत्रकार महोदय के वकील ने राजुल माहेश्वरी को भेजे लीगल नोटिस में कहा है कि अमर उजाला प्रबंधन ने मजीठिया वेज बोर्ड के हिसाब से पैसा न देना पड़े, इसके लिए कंपनी की प्रोफाइल बदल दी.

कई कंपनियां खोलकर अपना टर्नओवर कम दिखाया और इस तरह से कम लाभ कर्मियों को दिया. सूत्रों के मुताबिक अमर उजाला प्रबंधन ने लीगल नोटिस का जवाब भेज दिया है. जवाब संतोषजनक न देखकर पत्रकार की तरफ से वकील ने सुप्रीम कोर्ट में मानहानि का केस दायर कर दिया है. इन पत्रकार महोदय ने अभी खुद का नाम प्रकाशित न करने का अनुरोध भड़ास से किया है. इन्होंने कहा कि वे धोखाधड़ी और अवमानना के इस मामले में राजुल माहेश्वरी को जेल भिजवाकर रहेंगे.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “अमर उजाला के एक वरिष्ठ पत्रकार ने राजुल माहेश्वरी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में किया मानहानि का मुकदमा

  • mamla manhani ka hai ya avmanna ya dhokadhadi ka, mujhe to yeh khabar jhooth lag rahi hai. Facts hi galat hai. Upar maanhani niche dhokadhadi. which is right.

    Reply
  • purushottam asnora says:

    mamla dhokhadhari w avmanna ka hona chahiye, amar ujala prawandan ne apane karmiyou k hit marne ko alag alag companiyai bauai hain, yah nyayalay ko bhi dhokha dene ka apradh hai.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *