विजय राय, नासिर बेलिम, रवि चंद्रवंशी, आशीष दुबे, हेमंत सेन, जितेंद्र शर्मा और सत्य विजय के बारे में सूचनाएं

विजय कुमार राय ने नई पारी की शुरुवात नेशन लाइव न्यूज चैनल के साथ की. विजय ने एक दिसम्बर को यहां प्रोड्यूसर और रिपोर्टर के पद पर ज्वाईन कर चुके हैं. इससे पहले वे एपीएनएस न्यूज एजेंसी और उससे पहले एटूजेड, स्टार लाइव 24 टीवी, महुआ न्यूज, डीडी न्यूज में सेवाएं दे चुके हैं. विजय कुमार राय मूलत गाजीपुर के रहने वाले हैं और मीडिया में पांच साल से ज्यादा समय से सक्रिय हैं.

उज्जैन में आयोजित होने वाली पत्रकार प्रतियोगिता में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया से जुड़े विजेता पत्रकारों का सम्मान किया गया. प्रतियोगिता में प्रिंट से रवि चंद्रवंशी और इलेक्ट्रानिक मीडिया से नासिर बेलिम संभाग स्तर पर प्रथम स्थान पर आये. इलेक्ट्रानिक मीडिया में आईबीसी 24 के संवाददाता नासिर बेलिम ने दूसरी बार संभाग में बेस्ट रिपोर्टिंग के लिए स्थान बनाया. प्रिंट मीडिया में दूसरे स्थान पर आशीष दुबे और हेमंत सेन रहे. उज्जैन में पत्रकार स्वर्गीय शिवप्रताप सिंह ठाकुर की स्मृति में हर साल संभागीय पत्रकार प्रतियोगिया का आयोजन होता है. प्रतियोगिता में प्रिंट मिडिया में संभाग भर से 30 प्रविष्टियां प्राप्त हुई थीं. इलेक्ट्रानिक मीडिया के लिए पांच प्रविष्टिया प्राप्त हुई थीं.

मिशन पत्रकारिता संस्था ने मुंबई में अपना विस्तार करते हुए मुंबई शहर प्रमुख के पद पर वरिष्ठ पत्रकार जितेंद्र शर्मा की नियुक्ति की है. हाल ही में मिशन पत्रकारिता द्वारा मालाड पूर्व के कुरार विलेज, शिवाजी नगर में स्थित एवीएम एकेडमी स्कूल में आयोजित एक प्रेरणात्मक प्रशिक्षण कार्यशाला में उन्हें नियुक्ति पत्र दिया गया.

भोपाल से खबर है कि स्वराज एक्सप्रेस के रिपोर्टर सत्य विजय सिंह अब ibc24 में सेवाए देंगे.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code