बरेली में अनूप ने अमर उजाला को किया बाय बाय, अमृत विचार में पहुंचे

उत्तर प्रदेश के बरेली में अमर उजाला में कार्य कर रहे सीनियर रिपोर्टर व उप संपादक अनूप गुप्ता ने काम का दबाव बढ़ने व जल्दी-जल्दी बीट परिवर्तन होने से परेशान होकर इस्तीफा दे दिया। उन्होंने नई पारी की शुरुआत अमृत विचार से की है।

अनूप गुप्ता कोरोना काल में प्रशासन जैसी महत्वपूर्ण बीट बखूबी देख रहे थे। अंदरूनी सियासत के चलते उनकी बीट बदलकर उनको उच्च शिक्षा दे दी गई, जब उच्च शिक्षा में भी उन्होंने बेहतर कार्य किया। तब उनसे यह बीट भी छीन ली गई और रेलवे पकड़ा दिया गया।

आए दिन बीट बदलाव से परेशान श्री गुप्ता ने शनिवार को काम करने के बाद अमर उजाला संस्थान को अलविदा कह दिया।

अनूप पिछले 4 वर्ष से अमर उजाला संस्थान में कार्यरत थे। इससे पहले वह दैनिक जागरण हल्द्वानी और बरेली में भी कार्यरत रहे। अनूप गुप्ता रविवार को अमृत विचार बरेली में पहुंच गए। अमृत विचार में उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है।

बताते हैं कि अमर उजाला संस्थान में इएल (अर्जित अवकाश) जोकि अब तक कर्मचारी के पक्ष में कैश हो जाती थी, उसका भुगतान बंद कर दिए जाने से भी कर्मचारियों में नाराजगी है।

लगातार काम का बोझ बढ़ने से भी कर्मचारी तनाव में है। सूत्रों के मुताबिक कुछ और लोग भी अमर उजाला संस्थान छोड़ने की तैयारी में है। ऐसे कर्मचारियों का कहना है कि भले ही दो पैसे कम मिले लेकिन तनाव मुक्त माहौल में ही काम करेंगे।

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *