बुलंदशहर में सहारा के पत्रकार पर सपा नेता का हमला, नाक तोड़ी, सिर फोड़ा

बुलंदशहर (उ.प्र.) : यहां पिछले दिनों राष्ट्रीय सहारा के पत्रकार विपिन शर्मा पर सपा नेता ने अपने बेटों के साथ हमला कर उनकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। उनका सिर फोड़ दिया। पत्रकार की नाक की हड्डी भी टूट गई। उनसे हमलावर 1.18 लाख रुपए और सोने की चेन भी लूट ले गए।

घायल विपिन शर्मा ने मीडिया को बताया कि उसने अपने हीरापुर स्थित प्लाट की नींव खुदवाने का काम शुरू किया था। काम चलने पर वहां हीरापुर का पूर्व प्रधान कुंवरपाल, जो खुद को सपा का नेता बताता है, वह अपने बेटों और गुर्गों के साथ आया। उसने विपिन के ऊपर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। विपिन को बदमाशों ने इतना पीटा कि उसका सिर फट गया और नाक की हड्डी टूट गई। हमलावरों ने विपिन की जेब में रखे एक लाख 18 हजार रुपए भी लूट लिए और उसके गले में पड़ी सोने की चेन लूट ले गए।

मौके पर पहुंचे लोगों ने विपिन को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में हमलावरों पर नरमी बरतते हुए मात्र मारपीट और बलवा का केस दर्ज किया है। इस बात से आक्रोशित विपिन और उसके परिजन बुधवार को एसएसपी अनंतदेव तिवारी से मिले। एसएसपी ने विपिन को न्याय का आश्वासन दिया है।

विपिन ने आठ महीने पहले हीरापुर के देवेंद्र से इस प्लाट को 15 लाख रुपए में खरीदा था। खुद को सपा नेता बताने वाला पूर्व प्रधान कुंवरपाल ने इस प्लाट में विपिन पर अपनी हिस्सेदारी रखने का दबाब बनाया। इस मामले की शिकायत कई महीने पहले विपिन ने पुलिस से भी की थी, लेकिन पुलिस ने तब मामले को टाल दिया। पुलिस की हीलाहवाली से बदमाशों के हौसले बढ़ गए और उन्होंने विपिन पर हमला कर डाला। एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने बताया कि इस मामले में थानेदार को सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं। तफ्तीश में विपिन की मेडि‍कल रिपोर्ट शामिल की जाएगी।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “बुलंदशहर में सहारा के पत्रकार पर सपा नेता का हमला, नाक तोड़ी, सिर फोड़ा

  • सहारा कर्मी says:

    up मै समाजवादी पार्टी के गुंडों का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. क्या इसको रोकने वाला कोई नहीं है

    Reply
  • पितामह भीष्म says:

    अखलेश यादव मुख्य्मंत्री के रिपोर्ट कार्ड में 3/10 रहे। युवा होने के बाद भी राजनीती को दिशा नही दे पाये और कोई सकारात्मक योजना नही बना सके।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code