डीडी न्यूज के लिए अच्छा मौका है क्योंकि निजी चैनलों से लोग ऊब चुके हैं : सूर्य प्रकाश

प्रसार भारती के नए अध्यक्ष ए. सूर्य प्रकाश ने कहा है कि लोग निजी चैनलों से ऊब चुके हैं। ऐसे में डीडी न्यूज के पास मौका है कि वह खुद को उच्च श्रेणी के चैनल के रूप में पेश कर दर्शकों को अपनी ओर खींच सके। 28 अक्टूबर को प्रसार भारती बोर्ड के अध्यक्ष नियुक्त किए गए सूर्य प्रकाश ने कहा, संघ प्रमुख मोहन भागवत के विजदशमी भाषण का दूरदर्शन पर सजीव प्रसारण बिल्कुल सही था क्योंकि उनका यह भाषण खबर की श्रेणी में आता है। उन्होंने कहा, सालों पहले जब निजी समाचार चैनल अस्तित्व में आए तो कई लोगों ने डीडी न्यूज के भविष्य के बारे में सवाल उठाया, लेकिन अब स्थिति बदल चुकी है।

उन्होंने कहा, ‘आज हम उस दौर में हैं, जब लोग निजी समाचार चैनलों के प्राइम टाइम की सामग्री और इस पर होने वाली तूतू-मैं-मैं से ऊब चुके हैं। मेरा मानना है कि लोग समाचार चैनलों पर खबरें चाहते हैं। वे शोर शराबा देखने नहीं आते। इसलिए अगर हम डीडी न्यूज को उच्च स्तरीय चैनल बनाते हैं तो हम कई निजी चैनलों से दर्शकों को अपनी ओर खींच सकते हैं।’

हाल के दिनों में डीडी न्यूज के एंकरों से हुई गलतियों की बाबत पूछे जाने पर उनका कहना था कि खबर के प्रसारण में चूक नहीं होनी चाहिए। चैनल के बारे में अपने विचार साझा करते हुए सूर्य प्रकाश ने कहा कि उनकी राय में डीडी न्यूज को द्विभाषी चैनल नहीं होना चाहिए। डीडी न्यूज ¨हदी और डीडी न्यूज अंग्रेजी दो अलग चैनल होने चाहिए। यह बहुत जरूरी है। इस बारे में वह प्रसार भारती बोर्ड के सदस्यों और इसके अधिकारियों से बात करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले दिनों में प्रसार भारती भर्ती बोर्ड भी गठित किया होगा।

Tweet 20
fb-share-icon20

भड़ास व्हाटसअप ग्रुप ज्वाइन करें-

https://chat.whatsapp.com/B5vhQh8a6K4Gm5ORnRjk3M

भड़ास तक खबरें-सूचना इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “डीडी न्यूज के लिए अच्छा मौका है क्योंकि निजी चैनलों से लोग ऊब चुके हैं : सूर्य प्रकाश

  • santosh singh says:

    Jaruri hai ki galat log jo DD News me apana monopoly bana kar hai unhe chinit kar ke hatana hoga tab ek acha chanel hoga.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *