दैनिक जागरण में बड़े पैमाने पर संपादकों के तबादले, मनोज झा बने बिहार के स्टेट हेड

दैनिक जागरण अखबार में बड़े पैमाने पर संपादकों के तबादले की खबर आ रही है. चर्चा है कि कुल आठ संपादक इधर से उधर किए गए हैं. कुछ को प्रमोट करके संपादक बनाया गया है. सबसे बड़ा फेरबदल दिल्ली और बिहार में हुआ है. दैनिक जागरण के दिल्ली-एनसीआर के संपादक मनोज झा को बिहार का स्टेट हेड बनाए जाने की चर्चा है. मनोज झा बिहार की दैनिक जागरण की सभी यूनिटों को देखेंगे.

Manoj Jha

मनोज झा इससे पहले दैनिक जागरण मेरठ के संपादक हुआ करते थे. भागलपुर के निवासी मनोज झा अपनी साफगोई, ईमानदारी और मेहनत के लिए जाने जाते हैं. मनोज झा वर्ष 2011 से 2016 तक मेरठ संस्करण के संपादक रहे. इससे पहले वे मेरठ में ही दैनिक जागरण में विभिन्न डेस्क यथा जनरल डेस्क, प्रादेशिक डेस्क आदि के इंचार्ज थे. मनोज ने वर्ष 1998 से 2003 तक अमर उजाला मेरठ में काम किया. उन्होंने उच्च शिक्षा दिल्ली विश्वविद्यालय से ली. करियर की शुरुआत उन्होंने हिसार में एक स्थानीय अखबार से की थी.

बताया जा रहा है कि दैनिक जागरण मेरठ के संपादक मुकेश सिंह का भी तबादला हो गया है. उन्हें बनारस का संपादक बनाया गया है. अभी तक दैनिक जागरण बनारस का कामकाज देख रहे संपादक प्रदीप शुक्ला को दैनिक जागरण रांची का संपादक बनाया गया है. दैनिक जागरण मेरठ का संपादक जेपी पांडेय उर्फ जय प्रकाश पांडेय को बनाया गया है.

अभी तक रांची संस्करण का संपादन कर रहे किशोर झा के बारे में बताया जा रहा है कि उन्हें दिल्ली-एनसीआर का संपादक बनाया गया है. दैनिक जागरण अलीगढ़ के संपादक नवीन पटेल के बारे में जानकारी मिली है कि उन्हें दैनिक जागरण कानपुर का संपादक बनाया गया है. अलीगढ़ का संपादक अवधेश माहेश्वरी को बनाया गया है जो अभी तक दैनिक जागरण आगरा में आउटपुट देखा करते हैं.

दैनिक जागरण गोरखपुर के संपादक उमेश शुक्ला का तबादला दैनिक जागरण आगरा के पद पर किया गया है. गोरखपुर का संपादक वहीं पर आउटपुट हेड के रूप में कार्यरत जितेंद्र त्रिपाठी को बनाया गया है. दैनिक जागरण आगरा के संपादक अवधेश गुप्ता के बारे में पता चला है कि उनका तबादला दैनिक जागरण के लखनऊ संस्करण में डेस्क पर कर दिया गया है.

उपरोक्त तबादलों में दो नए लोगों को संपादक का दायित्व दिया गया है. इनमें आगरा के आउटपुट हेड अवधेश माहेश्वरी और गोरखपुर के आउटपुट हेड जितेंद्र त्रिपाठी हैं. अवधेश को अलीगढ़ का और जितेंद्र को गोरखपुर का संपादक बना दिया गया है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “दैनिक जागरण में बड़े पैमाने पर संपादकों के तबादले, मनोज झा बने बिहार के स्टेट हेड”

  • कुछ कानपुर से भगाए गए संपादक आनंद शर्मा के बारे में भी लिख देते, जिसको कर्मचारियों की बद्दुआओं से कैंसर रोग गिफ्ट में मिला है… किमो करवा रहा है दिल्ली में..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *