डीएनए से भास्कर समूह की छुट्टी, जी ग्रुप ने किया टेकओवर, जगदीश चंद्रा देखेंगे सारे एडिशन्स

Zee Group Takes over DNA Jaipur and Ahmedabad Editions… Zee ग्रुप का हुआ DNA जयपुर और अहमदाबाद अखबार… डीबी कोर्प लिमिटेड से ले लिया गया प्रकाशन का जिम्मा..

(जयपुर DNA का कार्यभार सँभालने के दौरान डीएनए सीईओ जगदीश चन्द्र केक काटते हुए. साथ में हैं डीएनए जयपुर एडिटर सिद्धार्थ बोस, भास्कर के स्टेट एडिटर LP पन्त.)

देश के सबसे बड़े मीडिया हाउस जी ग्रुप ने शुक्रवार को जयपुर के डीएनए संस्करण को प्रकाशित करने की जिम्मेदारी डीबी कोर्प लिमिटेड से ले ली है.. अब DNA जयपुर को जी ग्रुप संचालित करेगा. शुक्रवार दोपहर 1 बजे भास्कर-डीएनए भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में जी रीजनल चैनल्स और डीएनए के सीईओ जगदीश चन्द्र ने कार्यभार ग्रहण किया. इसी अवसर पर केक काटा गया. कार्यक्रम में दैनिक भास्कर के स्टेट एडिटर एलपी पन्त, डीएनए जयपुर के रेजिडेंट एडिटर सिद्धार्थ बोस के अलावा डीएनए स्टाफ और जी राजस्थान से जुडा स्टाफ भी मौजूद रहा.

इस अवसर पर जगदीश चन्द्र ने भास्कर ग्रुप के पूर्व चेयरमैन स्व- रमेश अग्रवाल की को याद करते हुए कहा कि पत्रकारिता के क्षेत्र में रमेश अग्रवाल जी के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता. जगदीश चन्द्र ने भास्कर ग्रुप और जी ग्रुप की भागीदारी के बारे में कहा कि फिछले कई वर्षोंं से भास्कर ग्रुप और जी ग्रुप साथ मिल कर काम कर रहे हैं और दोनों के बीच नेचुरल गठबंधन है. जी ग्रुप के चेयरमैन श्री सुभाष चंद्रा और स्व. रमेश चन्द्र के संयुक्त लीडरशिप में डीएनए का प्रकाशन किया जा चुका है.

जगदीश चन्द्र ने यह भी कहा कि जी ग्रुप के संस्थापक डॉ सुभाष चंद्रा के विज़न के अनुसार ही जी ग्रुप ने जयपुर और अहमदाबाद डीएनए को प्रकाशित करने की जिम्मेदारी डीबी कोर्प से ली है. गौरतलब है कि गुरुवार को अहमदाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में डीएनए के अहमदाबाद संस्करण को भी जी ग्रुप ने प्रकाशित करने की जिम्मेदारी ली है जहाँ डीएनए सीईओ जगदीश चन्द्र ने कार्यभार संभाला.

जगदीश चन्द्र ने डॉ सुभाष चंद्रा के विज़न की तारीफ करते हुए कहा कि डॉ सुभाष चंद्रा के विज़न के अनुसार आने वाले दिनों में प्रिंट और टेलीविज़न के बीच शानदार सामंजस्य दिखाई देगा जिसमें डीएनए की एक्सक्लूसिव खबरों को जी मीडिया के न्यूज़ चैनल्स पर दिखाया जाएगा वहीँ न्यूज़ चैनल्स के रिपोर्टर्स द्वारा दी जाने वाले खबरों को dna में भी प्रकाशित किया जायेगा.

इस प्रकार अब जी ग्रुप दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद और  जयपुर से प्रकाशित होने वाले चारों संस्करणों का संचालन करेगा और इन सभी के सीईओ जगदीश चन्द्र होंगे जो जी मीडिया कारपोरेशन लिमिटेड के रीजनल चैनल्स, Zee हिंदुस्तान,  zee सलाम के सीईओ होने के अलावा ZMCL के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *