इंडिया टीवी और रजत शर्मा के खिलाफ दस मुकदमे

लखनऊ : नगर विकास व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मो. आजम खां ने एक बार फिर सफाई दी कि दिल्ली में उनके पास से असलहा मिलने की खबर पूरी तरह बेबुनियाद है। उनके पास न तो कोई बैग था और न ही ब्रीफकेस। उन्होंने कहा कि यह सब उन्हें राजनैतिक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए किया जा रहा है। वहीं, आजम खां के खिलाफ भ्रामक खबरें चलाने के आरोप में सपाइयों ने अलग-अलग थानों में इंडिया टीवी न्यूज चैनल और इसके मालिक रजत शर्मा के खिलाफ दस मुकदमे दर्ज कराए हैं।

सपाइयों ने गंज कोतवाली, सिविल लाइंस कोतवाली, कोतवाली और सैफनी में न्यूज चैनल के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने गंज कोतवाली में चार, पटवाई में एक, सिविल लाइंस में एक, कोतवाली में एक, शहजादनगर, सैफनी और मिलक में एक मुकदमा दर्ज किया है। तहरीर में आरोप लगाया है कि न्यूज चैनल ने प्रदेश के नगर विकास मंत्री के खिलाफ भ्रामक खबरें चलाकर उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है। पुलिस ने न्यूज चैनल के खिलाफ कई एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मिलक में पालिका के नामित सभासद इकरार हुसैन ने चैनल के संपादक, एंकर, मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उल्लेखनीय है कि बृहस्पतिवार शाम दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षा कारणों से रोक लिया गया। तलाशी के दौरान एक हैंडबैग में चार कारतूस मिलने के बाद सीआईएसएफ के अधिकारियों ने उन्हें रोक कर पूछताछ की। जांच में पता चला कि जिस बैग से कारतूस मिले हैं वह उनके साथ लखनऊ जा रहे विधायक सरफराज खान का है। विधायक के लाइसेंस दिखाने के बाद पुलिस ने उनका लाइसेंस और कारतूस कब्जे में लेकर उन्हें जाने की अनुमति दे दी। इसके बाद वे लखनऊ रवाना हो गए।

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/CMIPU0AMloEDMzg3kaUkhs

Comments on “इंडिया टीवी और रजत शर्मा के खिलाफ दस मुकदमे

  • santosh singh says:

    pata nahi aaj kal aajam khan itna kyu charch me rahna chahate hai. ishme media ka kitna dos hai aur aajam khan ka kitna dos ye bat dono hi log kewal jante hai ….YA TO ISHI BAHANE AAJAM KHAN KI NAZAR UP KI KU…… PER TO NAHI HAI…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *