जालंधर में पत्रकारों की ऐक्शन कमेटी ने की मीटिंग, डीसी को दी शिकायत

जालन्धर में पंजाब प्रेस क्लब में 16 अक्तूबर को जनरल इजलास में हुई धक्केशाही के बाद नाजायज़ तौर से थोपे गए प्रधान सतनाम मानक को नकारने में बाद आज ऐक्शन कमेटी ने देश भगत यादगार हाल में एक मीटिंग की जिसे सुनील रुद्रा, डॉ सुरिंदर, राजेश कपिल, निखिल शर्मा, संदीप साही, नरिंदर नन्दन, महाबीर सेठ, रमेश नय्यर, शैली अल्बर्ट, रमेश गाबा और अभिनन्दन भारती आदि ने सम्बोधित किया।

इसमें निर्णय लिया गया कि चुनावी प्रक्रिया तत्कालीन प्रधान लखविंदर जोहल द्वारा जारी संदेश के अनुसार जारी रहेगी और 29 अक्तूबर को चुनाव करवाये जाएंगे।

मीटिंग के बाद 70 के करीब पत्रकार डीसी को मिलने गए जिनमें से सीनियर पत्रकारों ने डीसी के दफ़्तर में जाकर उन्हें इन चुनावों की धांधली के बारे में जानकारी दी और शिक़ायत दर्ज़ करवाई।

राजेश कपिल, सुनील रुद्राऔर डॉक्टर सुरिंदर ने क्लब के इतिहास के बारे में और एजीएम की कार्रवाई के बारे में पूरी जानकारी दी।

डीसी घनश्याम थोरी ने मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया और मामले की जांच हिमांशु जैन आई ए एस को सौंप दी।

डीसी दफ़्तर के अंदर सीनियर पत्रकार संदीप साही, मेहर मलिक, परमजीत सिंह रंगपुरी, विनय पाल जैद, हरीश शर्मा, हैप्पी, जसपाल कैंथ, राजेश शर्मा, अमनदीप मेहरा, विकास मोदगिल और निशा शर्मा आदि मौजूद थे।



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code