भड़ास के पूर्व कंटेंट एडिटर अनिल सिंह की माताजी का निधन

कुछ माह पहले इलाज के दौरान मां के साथ अस्पताल में अनिल सिंह.

लखनऊ से खबर है कि भड़ास4मीडिया डाट काम के पूर्व कंटेंट एडिटर पत्रकार अनिल सिंह की माताजी की निधन हो गया. उनका पीजीआई लखनऊ में इलाज चल रहा था. बताया जाता है कि उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण बीती रात दो बजे के लगभग हुआ.

माता जनक दुलारी सिंह जी की उम्र 66 साल थी. उनका काफी समय से कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा था. वे अपने पीछे दो बेटों का भरा-पूरा परिवार छोड़ गई हैं. अनिल सिंह सबसे बड़े पुत्र हैं जो आजकल लखनऊ में दृष्टांत मैग्जीन में कार्यरत हैं. उनसे छोटे भाई सुनील सिंह कराटे ट्रेनर हैं और कई देशों की यात्रा कर चुके हैं.

माताजी का अंतिम संस्कार आज शाम बनारस में मणिकर्णिका घाट पर किया जाएगा. फिलहाल पार्थिव शरीर लखनऊ से मूल जिले चंदौली ले जाया गया है. लखनऊ और दिल्ली के पत्रकारों, परिचितों और पत्रकार संगठनोें ने अनिल सिंह की माताजी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है. सबने कामना की कि ईश्वर इस दुख को सहने की क्षमता परिजनों को दे.

पत्रकार Harendra Shukla फेसबुक पर लिखते हैं :
”पत्रकार अनिल सिंह की माता का निधन…. सच और हौंसलो के खेतिहर चंदौली निवासी वरिष्ठ पत्रकार श्री अनिल सिंह के माता जी का उनके कर्मस्थली लखनऊ में लंबी बीमारी के बाद आज भोर में निधन हो गया। अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर देर शाम होगा। इस दुख को सहन करने का साहस बाबा श्री काशी विश्वनाथ जी प्रदान करें। ऊं शांति.”

Tweet 20
fb-share-icon20

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Support BHADAS

Comments on “भड़ास के पूर्व कंटेंट एडिटर अनिल सिंह की माताजी का निधन

  • जसविंदर सिंह says:

    भगवान माता जी आत्मा को शांति प्रदान करे और अनिल जी के परिवार को इस दुःख से निकलने की शक्ति प्रदान करे।

    Reply
  • दु:खद समाचार माता जी का निधन अनिल जी के परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। प्रभु, उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *