बेलगाम आज़मगढ़ पुलिस ने पत्रकार को कूटा

यूपी के आज़मगढ़ से ख़बर है कि पुलिस की गुंडागर्दी का शिकार एक पत्रकार हुआ है। लॉक डाउन के दौरान गुंडागर्दी पर उतरी आज़मगढ़ पुलिस लगातार पत्रकारों और इसेंशियल सेवा में जुटे कर्मियों का उत्पीड़न कर रही है। ताजी सूचना है कि फोटो पत्रकार शैलेन्द्र शर्मा को लाठियों से जमकर पीटा गया है।

पुलिस ने अमर उजाला के पत्रकार पंकज पांडे की गाड़ी का चालान भी काट दिया है। एसेंशियल सेवा में लगे सरकारी कर्मियों का भी चालान काटा जा रहा है।

सीडीओ पिछले दिनों ग्राम सेक्रेटरी का चालान काटने पर बिफरे थे। कई कर्मचारियों का चालान कटने पर सीडीओ ने नाराजगी जताई थी। तब डीएम एनपी सिंह ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को समझाया था और टकराव बढ़ने से रोका था।

अब पत्रकार की पिटाई से पुलिस के खिलाफ फिर आक्रोश की लहर है। कोतवाली के दलाल घाट में पत्रकार को पीटने की घटना हुई। पत्रकारों ने गुंडा पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। पत्रकार सुधीर सिंह गब्बर का कहना है कि लॉक डाउन के बहाने खुन्नस उतार रही है आज़मगढ़ पुलिस।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

One comment on “बेलगाम आज़मगढ़ पुलिस ने पत्रकार को कूटा”

  • Arun Singh Chandel says:

    Many Places journalist r Facing problems.In India Journalists Association r sleeping.Bad Time for journalist.@Arun Singh Chandel.Editor in chief -Fourth India News.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code