दैनिक हिदुस्तान के पत्रकार को महिला संग अकेले में देखा तो कर दी पिटाई!

बिहार के खगड़िया जिले से दैनिक समाचार पत्र हिन्दुस्तान के एक पत्रकार से जुड़ी खबर आई है कि लाक डाउन के बीच पत्रकार एक महिला के साथ अकेले में एक कमरे में थे। इसकी भनक स्थानीय लोगों और महिला के परिचितों को लगी तो लोगों ने पत्रकार और महिला को बंद कमरे में पकड़ लिया।

बाद में इन लोगों ने पत्रकार सुधीर कुमार की जमकर धुनाई कर दी और स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। खगड़िया जिला के चौथम प्रखंड के भरफौरा गांव निवासी पत्रकार सुधीर शर्मा चौथम कस्बा से हिन्दुस्तान समाचार पत्र के पत्रकार हैं।

रविवार को वह चौथम बाजार में बैंक आफ इंडिया के पास एक किराए के मकान में एक महिला के साथ थे। घंटों देर तक दोनों के कमरे में बंद होने की जानकारी लोगों को मिली तो लोगों ने धावा बोल दिया और धुनाई के बाद चौथम थाना को सौंप दिया।

बताया जाता है कि महिला को शेल्टर होम भेज दिया गया है क्योंकि मायके वालों और ससुराल वालों ने साथ रखने से मना कर दिया है। महिला के ससुराल वालों ने पत्रकार के खिलाफ पुलिस में लिखित कंप्लेन दी है।

लोगों ने पत्रकार और महिला का वीडियो भी बना लिया है जिसमें पत्रकार की पिटाई की जा रही है और महिला लगातार रो रही है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो भड़ास के पास भी है।

बताया जा रहा है कि महिला ने पत्रकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और खुद को ब्लैकमेल किया जाना बताया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code