दैनिक भास्कर : राजस्थान में अखबार ने मृत्यु के शोक संदेश पर दे दी बधाई!

राजस्थान का सबसे बड़ा अखबार होने का दावा करने वाला दैनिक भास्कर अब भगवान भरोसे ही चल रहा है। अखबार के हर संस्करण में खबरों में तो खामियों की भरमार है ही, मगर अब तो विज्ञापनों में भी ये लोग कुछ भी छाप दे रहे हैं। ताजा मामला भास्कर के चितौड़गढ़ संस्करण का है जिसमें 11 दिसंबर को चितौड़गढ़ भास्कर में पेज नंबर 2 पर एक शोक संदेश का विज्ञापन छपा था।

इस विज्ञापन में श्री एम.एल.मेहता जी के आकस्मिक निधन पर उनके परिवारजनों ने श्रद्धांजलि संबंधी मैटर छपवाया था और वह छपा भी, मगर ज्यों ही विज्ञापन की हैडिंग पर जायें तो सिर चकरा जाये। जिस व्यक्ति का आकस्मिक निधन हुआ है और परिवारजनों ने उन्हे श्रद्धांजलि दी है, उसे भास्कर वालों ने हार्दिक बधाई दे दी। इस विज्ञापन से तो मानों यूं लग रहा है जैसे श्री मेहता के जाने से उनके परिवारजनों को खुशी हुई हो और इसी खुशी के मारे उन्होंने अखबार में हार्दिक बधाई का विज्ञापन बुक करवाया हो…. हद हो गई ये तो यार….

राजस्थान से आर.पी. की रिपोर्ट.

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “दैनिक भास्कर : राजस्थान में अखबार ने मृत्यु के शोक संदेश पर दे दी बधाई!

  • Rajendara Hada says:

    Mr M. L. Mehata was the Former Chief Secretary of Rajasthan.Afterwored He served as adviser of Rajasthan Government. Congratulations to BHASKAR for a great knowledge.

    Reply
  • Vinod gouttam says:

    अत्यन्त दुख के सात सूचित किया जाता है कि मेरे ताऊ जी श्री घनश्याम जी गौतम का स्वर्गवास दि: 24-7-2018 को हो गया है ज़िनके तिये कि बैठक दि : 26-7-2018 को निवास पर साय 4 से 5 बजे होगी शोकाकुल समस्त कलवाडिया परिवार महापुरा अजमेर रोड जयपुर विनोद कुमार गौत्तम नवयुवक मण्डल अध्यक्ष महापुरा

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *