प्रेस क्लब आफ इंडिया के पदाधिकारियों को सोशल मीडिया से डर लगता है!

जिनका काम है बाल की खाल निकाल कर गलत-सही चीजों को सामने लाना, अब वे ही सोशल मीडिया से इसलिए डरने लगे हैं क्योंकि उनकी यहां पर पोल खुल जाती है. जी हां. बात कर रहे हैं प्रेस क्लब आफ इंडिया की.

प्रेस क्लब आफ इंडिया के पदाधिकारियों की तरफ से एक नोटिस क्लब नोटिस बोर्ड पर चिपकाया गया है. इसमें कहा गया है कि क्लब के मेंबर इसके मसले, इसकी समस्याएं सोशल मीडिया पर डिस्कस न करें. क्यों न करें भाई? क्योंकि इससे आप लोगों को कुकृत्य का पर्दाफाश होता है?

ज्ञात हो कि प्रेस क्लब आफ इंडिया के चुनाव होने वाले हैं. जो लोग गैर पत्रकारों को मेंबर बनाकर और एक ही चुनाव अधिकारी को बार बार चुनाव कराने की जिम्मेदारी देकर अपनी सत्ता लगातार कायम रखते हैं, उनकी पीड़ा है कि उनके क्लब के मेंबर क्लब को लेकर सोशल मीडिया पर लिखते पढ़ते हैं.

ये वही पदाधिकारी हैं जो नो स्मोकिंग जोन में बीड़ी पीने वाली महिला पत्रकार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते. उल्टे जो इसकी कंप्लेन करता है उसकी ही क्लब की सदस्यता बर्खास्त कर देते हैं. ये कोई एक नहीं बल्कि इस किस्म के दर्जनों प्रकरण हैं जिसके आइने में क्लब पदाधिकारियों के चेहरे कालिख से पुते नजर आते हैं.

देखें प्रेस क्लब आफ इंडिया के उल्लू के पट्ठों का ये ताजा फरमान-



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

One comment on “प्रेस क्लब आफ इंडिया के पदाधिकारियों को सोशल मीडिया से डर लगता है!”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code